spot_img

राज्यसभा में फेकने वाले सांसद पर हो सकती है कार्रवाई!

HomeNATIONALराज्यसभा में फेकने वाले सांसद पर हो सकती है कार्रवाई!

दिल्ली। संसद के मानसूत्र सत्र (MANSOON SATR) में मंगलवार 10 अगस्त को राज्यसभा में हंगामा करके फाइल फेकने वाले सांसद पर कार्रवाई संभव है। राज्यसभा में विपक्षी सांसदों की तरफ से हंगामा करने वाले सांसदों के खिलाफ मामले को संसद की एथिक्स समिति के पास भेजा जा सकता है। सरकार चाहती है कि राज्यसभा में हंगामा करने के दोषी सांसदों के खिलाफ सख्त (MANSOON SATR) कार्रवाई हो। चेयरमैन ने पूरी घटना की कड़ी निंदा की है।

भैयाजी ये भी देखे :  बाइक लूटने के बाद 3 आरोपियों ने पति के सामने पत्नी से किया गैंगरेप, दो गिरफ्तार

आपको बात दे कि मंगलवार को कांग्रेस के सांसद प्रताप सिंह बाजवा और आम आदमी पार्टी के संजय सिंह टेबल पर चढ़ गए थे। यही नहीं, बाजवा ने रूलबुक चेयर पर फेंकी थी। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने राज्‍यसभा में मंगलवार को हुए हंगामे को शर्मसार करने वाली घटना करार दिया है।

सदन में रहने की जरूरत नहीं

केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा, कि जो पार्टी दो वर्षों से अपना अध्यक्ष नहीं चुना पाई। जिस पार्टी के सांसद अपनी ही सरकार का बिल फाड़ दें। जो पार्टी सदन ना चलने और लोकतंत्र को शर्मसार करे, ऐसे लोगों की सदन में जरूरत नहीं है। केंद्रीय मंत्री ने कहा, कि मंत्री का बयान फाड देना और राज्यसभा अध्यक्ष (MANSOON SATR) की चेयर के उपर फाइल फेकना शर्मसार घटना है।