spot_img

जल्द रिलीज होगा “52 गज का दमन” का हिंदी वर्जन, एक अरब से ज़्यादा है Views

HomeENTERTAINMENTजल्द रिलीज होगा "52 गज का दमन" का हिंदी वर्जन, एक अरब...

मुंबई। हरियाणवी गीत “52 गज का दमन” (52 Gaj Ka Daman) का हिंदी वर्जन इसी हफ्ते रिलीज हो जाएगा। इस गाने को गायिका असीस कौर ने हिंदी वर्जन में गाया है।

इस गाने के हरयाणवी वर्जन को यूट्यूब पर एक अरब से अधिक बार देखा गया है। इस गाने से फेमस हुई महज़ 19 साल की गायिका रेणुका पंवार ने भी असीस के साथ मिलकर इसका हिंदी वर्जन गाया है।

भैयाजी ये भी देखे : फिल्म “उमा” की शूटिंग पूरी, काजल अग्रवाल ने कहा- शानदार रहा अनुभव

इस गाने के बारे मीडिया से बातचीत के दौरान गायिका असीस ने कहा कि “मैं “52 गज का दमन” गाने की खुद भी बहुत बड़ी फैन हूं, जब से यह रिलीज हुआ है, मैं अक्सर ये गाना सुनती ही रही हूं।

मेरे लिए इस गाने के हिंदी वर्जन में अपनी आवाज देना वास्तव में काफी चैलेंजिंग था। मैंने वो गाना गाया है जो पहले से ही लोगो के दिल, दिमाग और ज़बान पर मशहूर है।”

सिंगर असीस ने कहा कि “हरियाणवी ट्रैक पहले ही 1 बिलियन से ज़्यादा बार देखा जा चुका है, और हमें उम्मीद है कि इस गीत को ऑरिजनल के समान ही सफलता मिलेगी।”

52 Gaj Ka Daman मेरे लिए स्पेशल ट्रैक- रेणुका

इधर हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार ने कहा कि “यह एक बहुत अच्छा एहसास है, जब आपके गीत को उसकी लोकप्रियता के कारण दोबारा बनाया जाए। “52 गज का दमन” मेरे करियर के स्पेशल ट्रैक में से एक है, और इसके हिंदी वर्जन के लिए गाने का मौका मिलना उससे भी अच्छा एहसास था।

भैयाजी ये भी देखे : Bell Bottom का गाना “मरजांवा” हुआ रिलीज़, अक्षय-वाणी की दिखी लव कैमेस्ट्री

52 गज का दमन को अमन जाजी और मुकेश जाजी ने म्युज़िक दिया है, जबकि गाना श्लोक लाल और मुकेश जाजी ने लिखा है। गाने का हिंदी वर्जन यूट्यूब पर 11 अगस्त को रिलीज किया जाएगा।