spot_img

दंतेवाड़ा हादसा : पानी में जा गिरा ट्रैक्टर, दो बच्चों समेत चार की मौत, चार घायल

HomeCHHATTISGARHBASTARदंतेवाड़ा हादसा : पानी में जा गिरा ट्रैक्टर, दो बच्चों समेत चार...

दंतेवाड़ा। छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में एक सड़क हादसे में दो बच्चों समेत कुल चार लोगो की मौत हो गई है। वहीं इस हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे है।

भैयाजी ये भी देखे : बीजापुर पुलिस को बड़ी कामयाबी, लाखों के इनामी नक्सली दंपति ने…

ये पूरा मामला दंतेवाड़ा जिला के कटेकल्याण थाना क्षेत्र के टेलम टेटम गांव का बताया जा रहा है। जहाँ एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर के पलटने से मौके पर ही 4 लोगों की मौत हो गई है। घटना में जो 4 लोग गंभीर रूप से घायल है, उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करया गया है।

राहगीरों ने बताया कि तकरीबन 10 की संख्या में ग्रामीण इस ट्रेक्टर में बैठे थे। एक एक बाइक सवार युवक को बचाने की कोशिश में ट्रैक्टर अनबैलेंस होकर पानी से भरे गड्ढे में जा गिरा। इस घटना में सभी चार मृतक नज़दीक के टेटम गांव के रहने वाले बताए जा रहे है।

इधर हादसे की खबर गांव में फैलते ही ग्रामीणों ने जैसे तैसे लोगो को बाहर निकाले का काम शुरू किया और पुलिस को भी खबर दी। जिसके बाद पुलिस और जिला प्रशासन की एक यूनिट भी मौके पर पहुंच कर राहत कार्य में जुटी हुई है।

भैयाजी ये भी देखे : विश्व आदिवासी दिवस : राज्यपाल अनुसईया उइके और सीएम भूपेश बघेल…

घटना में मृतकों की पहचान उषा मांडवी, दसई कवासी, दिनेश मरकाम, फूफे कवासी के नाम से हुई है। जिसमें दसई कवासी और दिनेश मरकाम बच्चे थे।