spot_img

छत्तीसगढ़ में मुर्गा नहीं देने पर युवक को उतारा मौत के घाट

HomeCHHATTISGARHBILASPURछत्तीसगढ़ में मुर्गा नहीं देने पर युवक को उतारा मौत के घाट

मुंगेली। हरेली पर्व के दौरान पार्टी करने के लिए मुर्गे लेने पहुंचे युवको को मुर्गा ना देने पोल्ट्री फार्म संचालक को भारी पड़ (MURDER) गया। आरोपियों ने विवाद के बाद पोल्ट्री फार्म संचालक की पिटाई शुरू कर दी।

घटना देखकर अपने पिता को बचाने के लिए पोल्ट्री फार्म संचालक का बेटा बीच में आए, तो आरोपियों ने उसे लहुलुहान कर दिया। घटना के दौरान युवक का खून ज्यादा बह गया और डॉक्टरों ने उसे मृत (MURDER) घोषित कर दिया। पीडि़त की शिकातय पर पुलिस ने युवको के खिलाफ केस दर्ज करके विवेचना शुरू कर दी है।

भैयाजी जी ये भी देखे :  खाने के विवाद पर पत्नी की गला दबाकर हत्या की

मुंगेली पुलिस के अनुसार घटना जराहागांव थाना क्षेत्र के ग्राम लोहरा कांपा में कोनी बिलासपुर निवासी दीपक कश्यप के मुर्गाी फार्म में हुई है। यहां ठरकपुर निवासी रामप्रसाद पटेल अपने बेटे पंकज पटेल के साथ किराए में लेकर संचालित कर रहे हैं। वही गांव के ही दो युवक छोटू और बिकाऊ आए और त्योहार मनाने के लिए मुर्गा मांगने लगे।

भैयाजी जी ये भी देखे : अंधविश्वास: 30 साल से औरत बनकर घूम रहा ये मर्द, कारण जानकर रह जाएंगे हैरान

जब पोल्ट्री संचालक (MURDER) ने सुबह आने की बात कही। इससे दोनों युवक तैस में आकर गाली गलौज करने लगे और पास रखे डंडे से मारपीट करने लगे। पिता को मार खाता देख बेटा पंकज बीच बचाव करने पहुंचे। युवकों ने बेटे के साथ भी मारपीट की और सिर पर डंडे से वार कर दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच कर रही है।