spot_img

BREAKING: सहायक इंजीनियर के 83 पदों पर भर्ती करेगा CGPSC

HomeCHHATTISGARHBREAKING: सहायक इंजीनियर के 83 पदों पर भर्ती करेगा CGPSC

रायपुर। छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ने (CGPSC) ने प्रदेश में इंजीनियरिंग के 83 पदों की भर्ती का विज्ञापन जारी किया है। आयोग द्वारा जारी विज्ञापन के अनुसार जलसंसाधन विभाग में असिस्टेंट इंजीनियर विद्युत एवं यांत्रिकी व इंजीनियर सिविल के लिए भर्ती की जाएगी। सहायक अभियंता यांत्रिकी के लिए 3 पद एवं सहायक अभियंता सिविल के लिए 80 पदों पर परीक्षा आयोग (CGPSC) लेगा।

17 अगस्त से कर सकेंगे आवेदन

आयोग (CGPSC) द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार शासकीय नौकरी की चाहत रखने वाले इच्छुक अभ्यर्थी 17अगस्त से आवेदन फार्म ऑनलाइन भर सकते है। ऑवेदन फॉर्म भरने की अंतिम तिथी 15 सितंबर होगी। अभ्यर्थियों का आवेदन फार्म केवल ऑनलाइन स्वीकार्य किया जाएगा। अभ्यर्थी की उम्र कम से कम 21वर्ष और अधिकतम 30 वर्ष होना चाहिए।

भैयाजी ये भी देखे : बिजली को लेकर भाजपा के प्रदर्शन पर कांग्रेस का वार, कहा-नौटंकी…

प्रदेश के स्थानीय निवासियों व मूलनिवासियों के लिए उम्र 40 वर्ष रखी गई है। आवेदन करने वाले अभ्यर्थी को मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से यांत्रिकी, विद्युत या सिविल स्नातक उपाधि या उसके समकक्ष उपाधि लेना जरूरी है। परीक्षा के दौरान कोविड गाइड लाइन का सख्ती से पालन हो रायपुर, दुर्ग, भिलाई, जगदलपुर, अंबिकापुर और बिलासपुर को परीक्षा सेंटर बनाया जाएगा।