spot_img

बड़ी ख़बर : सरकारी स्कूल में दो साल से नहीं पहुंचा “सहायक” अंतिम हुई नोटिस ज़ारी…

HomeCHHATTISGARHबड़ी ख़बर : सरकारी स्कूल में दो साल से नहीं पहुंचा "सहायक"...

कोंडागांव। बस्तर संभाग के कोंडागांव जिले के स्कूल में पदस्थ एक सहायक को जिला शिक्षा अधिकारी ने अंतिम नोटिस ज़ारी किया है। अगस्त 2019 के बाद से ये सहायक अब तक स्कुल में नहीं पहुंचा है। जिसके बाद जिला शिक्षा अधिकारी ने इसे अंतिम नोटीस ज़ारी किया है।

नोटिस में ये भी कहा गया है कि तय समय में यदि सहायक संबंधित स्कुल / कार्यालय में अपनी उपस्तिथि दर्ज़ नहीं कराता है तो उसकी सेवा समाप्ति की कार्यवाही की जाएगी।

भैयाजी ये भी देखे : CG open school 10th result : स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ. प्रेमसाय…

कोंडागांव DEO कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक शासकीय उच्चत्तर माध्यमिक विद्यालय गोलावण्ड में पदस्थ सहायक ग्रेड-03 घनश्याम कोर्राम (पिता फरसूराम कोर्राम, निवास मरारपारा कोण्डागांव) दिनांक 01 अगस्त 2019 से बिना पूर्व सूचना एवं अवकाश स्वीकृति के कर्तव्य से अनाधिकृत रूप से अनुपस्थित हैं।

घनश्याम कोर्राम को दिनांक 14 नवम्बर 2019 को (कार्यालयीन पत्र क्रमांक 4213) कर्तव्य पर उपस्थित हेतु नोटिस जारी किया गया था। परन्तु उक्त कर्मचारी द्वारा निर्धारित समयावधि में न तो उपस्थित हुआ गया न ही किसी पत्र का जवाब दिया गया।

भैयाजी ये भी देखे : RBI : पुराने नोट और सिक्के खरीदने या बेचने वालों के…

इस संबंध में विभाग द्वारा अंतिम सूचना के तहत् निर्धारित समयावधि में उपस्थिति हेतु सूचित किया गया है। तय तिथि के पश्चात उपस्थित न होने पर कर्मचारी के विरूद्ध सेवा समाप्ति की कार्यवाही की जायेगी। इसके लिए उक्त कर्मचारी उत्तरदायी होगा।