spot_img

बिकरु कांड : एनकाउंटर की चार्जशीट दाखिल होगी अक्टूबर माह में- जांच अधिकारियों ने पुलिस अफसरों को भी बनाया आरोपी

HomeNATIONALCRIMEबिकरु कांड : एनकाउंटर की चार्जशीट दाखिल होगी अक्टूबर माह में- जांच...

लखनऊ./ कानपुर के बिकरु कांड की चार्जशीट (chargesheet) पुलिस ने तैयार कर ली है। यह चार्जशीट 4 अक्टूबर तक न्यायालय में दाखिल हो सकती है। चार्जशीट में वारदात के समय चौबेपुर थाने (choubepur policestation) में तैनात दरोगा केके शर्मा व एसओ विनय तिवारी भी शामिल हैं। एसओ व दरोगा पर विकास दुबे तक पुलिस की जानकारी देने का आरोप है।

भैया जी ये भी देखे-Breaking News : राजधानी के क्वींस क्लब में चली गोली, मौके पर पुलिस

उत्तर प्रदेश को हिला देने वाले कांड की चार्जशीट जल्द ही न्यायालय (court) में दाखिल हो जाएगी। विकास के करीबी रहे केके शर्मा व विनय तिवारी पर यह आरोप है कि दोनों पुलिस कर्मियों ने विकास को रेड की जानकारी पूर्व में दे दी। विकास ने अपने गुर्गे तैयार किये और रेड मारने पहुची पुलिस टीम पर हमला बोल दिया। जांच में यह भी बात सामने आई है कि विनय तिवारी के सूचना देने पर विकास ने सभी को जान से मारने की धमकी दी थी। इस धमकी की जानकारी विनय ने किसी अधिकारी तक को नहीं दी।
यह है पूरा मामला l

भैया जी ये भी देखे- हाथरस गैंगरेप: पुलिस ने बलपूर्वक देर रात परिजनों से कराया अंतिम संस्कार, कांग्रेस-आप ने साधा निशाना

2 जुलाई की रात को बिकरु गांव में हिस्ट्रीशीटर (history sheeter) विकास दुबे और उसके गुर्गो ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया था। मुठभेड़ में शहीद हुए थे। पुलिस ने भी विकास को दुबे को उज्जैन से गिरफ्तार कर एनकाउंटर में ढेर कर दिया था।