spot_img

विदेश से मंगवाते थे महंगी शराब, रायपुर में रईसजादों को करते थे सप्लाई…दो गिरफ़्तार

HomeCHHATTISGARHविदेश से मंगवाते थे महंगी शराब, रायपुर में रईसजादों को करते थे...

रायपुर। रायपुर में विदेशों की मंहगी शराब के तस्करी के मामलें में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इन दोनों से तकरीबन डेढ़ लाख रुपए की कीमत की 28 बोतल अंग्रेजी शराब जप्त की गई है। जानकारी के मुताबिक दोनों आरोपी कोलकाता के रहने वाले है और यहाँ विदेशों से मंगाई गई इस शराब की तस्करी करने पहुंचे थे।

भैयाजी ये भी देखे : Breaking : रायपुर के पेट्रोल पंप में दिनदहाड़े लूट, पेट्रोल भरवाने…

आमानाका थाना पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रविवार को मुखबिर से सुचना मिली थी कि टाटीबंध स्थित ओव्हरब्रीज के पास दो व्यक्ति बैग में विदेशों से लाइ हुई महंगी शराब रखें हुए है। जिसके बाद पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंच कर दोनों आरोपियों को घेराबन्धी कर हिरास्तल में लिया और मौके पर भी बैग की खोजबीन की, जिसमे से शराब की बोतलें बरामद हुई।

पूछताछ के दौरान आरोपियों ने अपना नाम दिनेश जायसवाल एवं दानिश अरीब खान बताया। दोनों कोलकाता (पश्चिम बंगाल) के रहने वाले है। पुलिस टीम ने आरोपी दिनेश जायसवाल एवं दानिश अरीब खान से अलग-अलग महंगे ब्राण्ड के कुल 28 बाॅटल अंग्रेजी शराब जप्त की है। जिसकी कीमत लगभग 1,50,000/- रूपये आंकी गई है।

विदेशों से मंगवाते थे महंगी शराब

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पूछ्ताछ में आरोपियों ने बताया की वे लोग विदेशों से महंगी शराब की बोतलें मंगाकर रायपुर में डिलीवर करते थे। शहर के कुछ रईसघरानों के युवकों की डिमांड पर ये डिलीवरी करने की बात दोनों आरोपियों ने कही है।

भैयाजी ये भी देखे : छत्तीसगढ़ : जुलाई के GST संग्रहण में 33 फ़ीसदी की वृद्धि, 2432…

इधर पुलिस द्वारा जप्त की गई शराब कोलकाता की है। आरोपियों द्वारा ये महंगी ब्राण्ड शराब को कोलकाता से रायपुर लाकर तस्करी की जाती थी। इसके पहले भी दोनों ने कई दफे यहाँ शराब की डिलीवरी की है।