spot_img

संकट में फंसे बृहस्पति सिंह, ड्रायवर के अलग बयान से गरमाई सियासत

HomeCHHATTISGARHसंकट में फंसे बृहस्पति सिंह, ड्रायवर के अलग बयान से गरमाई सियासत

रायपुर। बृहस्पति सिंह (MLA Brihaspat Singh) और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के बीच विवाद कम होने का नाम नहीं ले रहा है। विधायक बृहस्पतिसिंह को मंगलवार को कांग्रेस ने कारण बताओं नोटिस जारी किया है।

विधायक को नोटिस जारी होने के कारण कांग्रेस सूत्रों द्वारा ड्रायवर और विधायक का बयान अलग-अलग होना बताया जा रहा है। इस जानकारी के सामने आने के बाद मंत्री टीएस सिंहदेव के समर्थकों ने विधायक बृहस्पति सिंह से त्याग पत्र मांगा है। विधायक और मंत्री के बीच का विवाद खत्म हो सके, इसलिए सीएम हाउस में सीएम भूपेश बघेल ने चुनिंदा मंत्रियों की आपात बैठक बुलाई है। बैठक में स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव शामिल नहीं हुए है।

ड्रायवर ने दिया यह बयान

कांग्रेस सूत्रों के अनुसार ड्राइवर का बयान अब इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है। बृहस्पति सिंह (MLA Brihaspat Singh) के काफिले के पायलट वाहन चालक का कहना है, कि घटना के वक्त विधायक गाड़ी में मौजूद नहीं थे। उनको किसी ने गालियां भी नहीं दी है। ड्राइवर ने पत्थर से कांच तोडऩे की बात से भी इनकार किया है। चालक ने यह भी कहा कि, गाड़ी की चाबी फेंकी गई, जिससे शीशा टूट गया।

24 जुलाई की रात हमला होने का हल्ला

24 जुलाई की देर रात रामानुजगंज के विधायक बृहस्पति सिंह (MLA Brihaspat Singh) के काफिले पर सरगुजा क्षेत्र में हमला हुआ था। विधायक सिंह ने खुद कोतवाली थाना पहुंचकर शिकायत की थी। विधायक सिंह ने अपनी शिकायत में कहा, कि हमले में उनकी कार को रोककर कुछ युवकों ने जमकर तोडफ़ोड़ की थी। पुलिस ने विधायक सिंह की शिकायत के बाद तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिन तीन आरोपियों की गिरफ्तारी हुई उसमे स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव का भतीजा भी शामिल है।