spot_img

Big Breaking : बृहस्पति सिंह को कारण बताओ नोटिस ज़ारी, जवाब नहीं तो होगी कार्यवाही

HomeCHHATTISGARHBig Breaking : बृहस्पति सिंह को कारण बताओ नोटिस ज़ारी, जवाब नहीं...

रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधायक बृहस्पति सिंह मामले पर अब पार्टी फोरम ने दखलंदाजी की है। पार्टी की तरफ से विधायक बृहस्पति सिंह को लगाए गए आरोपों पर कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। यह नोटिस जारी करते हुए प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने कहा है कि “विधायक बृहस्पति सिंह को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है, यदि उनकी तरफ से जवाब संतुष्टि पूर्ण नहीं आया तो उन पर अनुशासनहीनता की कार्रवाई निश्चित तौर पर की जाएगी। वही पुनिया ने कहा कि इस मामले का पटाक्षेप जल्द से जल्द हो जाएगा।

गौरतलब है कि बृहस्पति सिंह द्वारा लगाए आरोपों के बाद विधानसभा में आज टीएस सिंह ने सदन से वॉकआउट का ऐलान कर दिया था। उन्होंने सदन में कहा कि “अब बहुत हुआ बहुत हो गया। मेरे बारे में मेरे माता पिता के बारे में आप सब जानते है, मेरे बारे में कुछ ऐसा बताने की कोशिश हुई जो नहीं जानते, जब तक सरकार अपना पक्ष स्पष्ट नहीं करती। मेरी भुमिका को लेकर नहीं कहती, तब तक इस उच्च स्तरीय सदन और उसके मानदंडों के यह अनुरुप होगा कि मैं इस सदन में ना रहूं ! अध्यक्ष जी आपकी अनुमति से यह सदन तत्काल छोड़ रहा हूँ।

इसके बाद सीएम भूपेश के साथ तक़रीबन डेढ़ घंटे की बैठक के बाद भी सिंहदेव नाराज़ नज़र आए। बैठक के बाद मीडिया के सवाल पर टीएस सिंहदेव ने कहा कि “मेरी मुख्यमंत्री से चर्चा हो गई है। क्या बातचीत हुई ये मुख्यमंत्री ही बताएंगे।” इसके बाद जब इस विवाद के सुलझने से जुड़ा एक सवाल सिंहदेव से पूछा गया तो उन्होंने केवल इतना कहा कि “ये तो भविष्य के गर्भ में है।” सदन की कार्यवाही में हिस्सा लेने के सवाल पर उन्होंने कहा कि “मैं अपनी बातों पर अभी भी कायम हूं, जैसी परिस्थिति होगी वैसे देखा जाएगा।” जब उनसे दिल्ली से फोन पर बातचीत से जुड़ा सवाल पूछा गया तो भी उन्होंने दो टूक जवाब देते हुए कहा कि “मेरी अभी कोई बात नहीं हुई है।”