spot_img

बृहस्पति सिंह के मामले पर गृहमंत्री बोले-किसी विधायक पर कोई हमला नहीं हुआ

HomeCHHATTISGARHबृहस्पति सिंह के मामले पर गृहमंत्री बोले-किसी विधायक पर कोई हमला नहीं...

रायपुर। रामानुजगंज से विधायक बृहस्पति सिंह के मामले पर छत्तीसगढ़ विधानसभा में गृह मंत्री ने बड़ा बयान दिया है। गृह मंत्री ने इस मामले पर सदन को जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश में किसी भी विधायक पर हमला नहीं हुआ है। गृहमंत्री साहू ने इस मामले पर आगे कहा कि मामले की जांच और कार्यवाही की जाएगी चाहे वह जो कोई भी हो।

भैयाजी ये भी देखे : बग़ैर काम के ठेकेदार को भुगतान, मंत्री डहरिया ने चार अफसरों…

रामानुजगंज के कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह पर हुए हमले मामले में गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने सदन में इसकी जानकारी रखी। गृहमंत्री साहू ने कहा कि “प्रदेश में किसी विधायक पर कोई हमला नहीं हुआ है। इसकी जानकारी हमारे पास नही है। उन्होंने पुलिस में दर्ज़ एफआईआर का हवाला देते हुए कहा कि FIR के मुताबिक उनके सुरक्षागार्ड पर पत्थर जरूर मारा गया है। मामले की जांच की जायेगी और दोषियों पर कार्यवाही भी होगी…चाहे कोई भी हो।”

पुनिया पहुंचे विधानसभा

इधर गृह मंत्री के इस बयान के कुछ देर बाद ही प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया भी विधानसभा पहुंचे। जहाँ उन्होंने विधायक बृहस्पति सिंह और चिंतामणि महाराज के साथ चर्चा की। कुछ देर बार टीएस सिंहदेव भी पहुंचे, जहाँ उनसे भी पुनिया ने बातचीत की है।

सूत्र बताते है कि पीएल पुनिया ने बंद कमरे में टीएस सिंहदेव से इस मसले को लेकर तक़रीबन 20 मिनट गुफ़्तगू की है। इसके आलावा उन्होंने विधायक बृहस्पति सिंह और चिंतामणि महाराज से भी लंबी बातचीत की।

भैयाजी ये भी देखे : कोरोना की तीसरी लहर को रोकने कांग्रेस नेता गाएंगे भजन, रखेंगे…

प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बीच भी इस मामलें को लेकर चर्चा हुई है। ऐसा माना जा रहा है कि इस मेल-मुलाकात के बाद जल्द ही इस मामलें का पटाक्षेप हो सकता है।