spot_img

Queens Club मामलें में एक युवती समेत दो और गिरफ्तार, पूर्व संचालकों को नोटिस

HomeCHHATTISGARHQueens Club मामलें में एक युवती समेत दो और गिरफ्तार, पूर्व संचालकों...

रायपुर। राजधानी के क्वींस क्लब (Queens Club) में बर्थडे पार्टी के दौरान चली गोली मामलें में और दो लोगो की गिरफ्तारी हुई है। इन दो में एक युवक ने ही कमरा अपने नाम पर बुक किया था।जिसके अंदर बर्थडे मनाया जा रहा था।
तेलीबांधा टीआई रमाकांत साहू ने बताया कि क्वींस क्लब (Queens Club) में लॉकडाउन के दौरान हुई घटना को गंभीरता से लेकर पूरी टीम जांच पड़ताल कर रही है। आज इसी मामलें में दो आरोपी को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपियों में अमित धवल और एक युवती राजवीर सिंह कौर है। जिसमें से अमित धवल ने ही पार्टी के लिए क्लब (Queens Club) में अपनी जानकारी देकर कमरा बुक किया था। फिलहाल इनसे पूछताछ भी की जा रही है। साथ ही दोनों के खिलाफ धारा 188, 269, 270, एवं महामारी एक्ट अधिनियम 1897 की धारा 3 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। इन दो को मिलाकर कुल सात लोगो को गिरफ्तार कर पुलिस ने मामला दर्ज़ किया है। उन्होंने बताया कि शेष लोगो के खिलाफ़ भी पतासाजी के लिए टीम जुटी हुई है। जल्द ही बाकी लोगो को गिरफ़्तार किया जाएगा।

भैयाजी ये भी पढ़े : क्वींस क्लब संचालक सिंघनिया समेत 5 गिरफ्तार, 14 के खिलाफ केस दर्ज

सीसीटीवी फुटेज का भी इस्तेमाल
पुलिस टीम इस मामलें में क्लब के सीसीटीवी फुटेज की भी मदद ले रही है। जिसके आधार पर शिनाख्ती कर कार्यवाही की तैयारी भी पुलिस कर रही है। खबर है कि दुर्ग जिले से राजधानी पहुंचे लोगो की तलाश में भी पुलिस की एक टीम दुर्ग पहुंची है।

पूर्व संचालकों को भी भेजा नोटिस
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक तेलीबांधा पुलिस ने क्वींस क्लब (Queens Club) के पूर्व संचालकों को भी नोटिस ज़ारी किया है। उन्हें नोटिस जारी कर सभी को स-शरीर थाने में उपस्थित होने को कहा है। पुलिस की इस नोटिस से पूर्व संचालकों से भी इस मामलें के तार जुड़ते नज़र आ रहे है।