spot_img

विधानसभा का घेराव करेगी भाजपा किसान मोर्चा, विधायक सदन में उठाएंगे सवाल

HomeCHHATTISGARHविधानसभा का घेराव करेगी भाजपा किसान मोर्चा, विधायक सदन में उठाएंगे सवाल

रायपुर। भाजपा किसान मोर्चा मानसून सत्र के पहले दिन ही विधानसभा का घेराव करेगी। प्रदेशभर में खाद की कमी बताने और केंद्र सरकार द्वारा पर्याप्त खाद दिए जाने के बाद भी कृत्रिम खाद समेत किसानों के कई महत्वपूर्ण बिंदुओं पर ये प्रदर्शन किया जाएगा। इस प्रदर्शन में प्रदेशभर से किसानों के जुटने के कयास लगाए जा रहे है।

इस प्रदर्शन को लेकर पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि “विधानसभा के अंदर हम सरकार को खाद की कमी, प्रदेश में अभूतपूर्व बिजली संकट ,अमानक बीज, 44 करोड़ किलो गोबर से कितना खाद बना, यह जनता को जानने का अधिकार है इन मुद्दों को लेकर हम सरकार को घेरा जाएगा। वहीं सदन के बाहर किसानों के हित के लिए सड़क पर हमारे किसान मोर्चा के साथ सभी कार्यकर्ताओं की फौज किसानों के लिए प्रदर्शन करेगी।”

किसान मोर्चा प्रदेश प्रभारी संदीप शर्मा ने कहा कि केंद्र द्वारा भरपूर मात्रा में खाद देने के बावजूद प्रदेश की कांग्रेस सरकार द्वारा कृत्रिम कमी पैदा किं जा रही है। ताकि केंद्र को बदनाम किया जा सके। उनके इस बात की पोल खुद टी एस सिहदेव ने सरगुजा में खाद की सम्पूर्ण मात्रा प्रदाय करने के लिए कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे को धन्यवाद दे कर कर दिया है।

भाजपा जिलाध्यक्ष श्रीचन्द सुन्दरनी ने कहा की अन्नदाता किसान को होने वाली विभिन्न परेशानियो को देखते हुए इस कांग्रेस सरकार के खिलाफ एक भव्य प्रदर्शन किया जाएगा।
ये सरकार किसान हितैषी होने का ढोंग करती है। उनके झूठे वादों को किसानों के सामने लाने हम सभी एकजुट होकर प्रदर्शन करेंगे। भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा की राजधानी की गरिमा के अनुरूप आप सभी किसान हित में प्रदर्शन करे।