spot_img

TOKYO OLYMPICS: भारतीय दल का अधिकारिक भागीदार बना अडानी ग्रुप

HomeINTERNATIONALTOKYO OLYMPICS: भारतीय दल का अधिकारिक भागीदार बना अडानी ग्रुप

दिल्ली। टोक्यों ओलंपिक (TOKYO OLYMPICS) में भारतीय ओलंपिक टीम का अधिकारिक भागीदार अडानी ग्रुप बन गया है। टोक्यो में 127 भारतीय एथलीट 18 खेलों में भाग ले रहे हैं। यह ओलंपिक खेलों में अब तक की सबसे बड़ी संख्या है। ओलंपिक साझेदारी के साथ, अदानी समूह का लक्ष्य देश के खेल पारिस्थितिकी तंत्र के लिए कॉर्पोरेट सहायता प्रदान करना है, जो एक बेहतर और मजबूत खेल भविष्य का निर्माण करेगा। वहीं, समूह प्राउड इनक्यूबेशन प्रोग्राम का संचालन कर रहा है।

2019 से शुरू किया गया है कार्यक्रम

भविष्य के खेल चैंपियनों (TOKYO OLYMPICS) को प्रोत्साहित किया जा सके, इसलिए 2019 में प्राउड कार्यक्रम शुरू किया गया है। प्राउड कार्यक्रम के लिए महान खिलाडय़िों का चयन किया गया। अतीत में,अदानी समूह द्वारा समर्थित चैंपियन के शानदार उत्सव मे मुक्केबाज मंदीप जांगड़ा और पिंकी रानी, ​​शॉट पुटर इंद्रजीत सिंह, रेस वॉकर खुशबीर कौर, शिव थापा, लंबी दूरी की धावक संजीवनी जाधव और निशानेबाज मलाइका गोयल शामिल हैं।

हर एथलिट की है कहानी

गर्व प्रत्येक एथलीट (TOKYO OLYMPICS) की कहानी है जो प्रतिभा के दृढ़ संकल्प, चुनौतियों, असफलताओं और कठिनाइयों को दूर करने की कोशिश कर रहा है। इस पहल के तहत, 10 जूनियर और 9 वरिष्ठ एथलीटों को प्रोत्साहित किया गया, जिनमें से 7 ने टोक्यो 2020 के लिए क्वालीफाई किया है।