spot_img

सुशांत सिंह केस: रिया चक्रवर्ती की हाईकोर्ट में सुनवाई आज

HomeENTERTAINMENTसुशांत सिंह केस: रिया चक्रवर्ती की हाईकोर्ट में सुनवाई आज

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत मौत केस से जुड़े ड्रग्स कनेक्शन में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) और उनके भाई शौविक की जमानत याचिका पर बाम्बे हाईकोर्ट पर सुनवाई आज है। दोपहर तक मामलें में निर्णय आएगा रिया और उनके भाई को जमानत मिलेगी या फिर उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल रहना होगा।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) ने बंबई उच्च न्यायालय (बॉम्बे हाईकोर्ट) में दायर जमानत याचिका में कहा है, कि वह निर्दोष हैं और मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ‘जानबूझ कर’ उन पर और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगा रहा है। उन्होंने कहा कि वे ‘विच हंट’ (संदिग्ध व्यक्तियों की तलाश अभियान) का शिकार हुई हैं। हाईकोर्ट में मंगलवार को दायर जमानत याचिका में चक्रवर्ती ने कहा है कि वह सिर्फ 28 साल की हैं और एनसीबी की जांच के अलावा, उन्हें मीडिया ट्रांयल समेत जांच एजेसियों के सवालों का जवाब देना पड़ रहा है।

रिया (Riya Chakraborty) और शौविक की याचिका के साथ-साथ दीपेश सावंत और सैम्यूल मिरांडा और कथित मादक पदार्थ तस्कर अब्दुल परिहार की जमानत याचिकाओं पर भी सुनवाई होगी। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में मृत मिले थे।