spot_img

Road Accident : ट्रक और बोलेरों में भिड़ंत, मौके पर ही तहसीलदार समेत दो की मौत

HomeCHHATTISGARHRoad Accident : ट्रक और बोलेरों में भिड़ंत, मौके पर ही तहसीलदार...

कवर्धा। कवर्धा के चिल्फी घाटी से चंद किलोमीटर की दुरी पर पागवाही के नज़दीक एक बोलेरों और ट्रक में ज़ोरदार भिड़ंत (road accident) हुई है। इस टक्कर में दुर्गटनाग्रस्त हुई बोलेरो आबकारी विभाग की गाडी थी। गाडी में नायब तहसीलदार और उनके साथ दो साथी सवार थे, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई।

भैयाजी ये भी देखे : वन संरक्षण कानून में संशोधन की तैयारी में केंद्र, किसान सभा…

वही एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है। घायल की शिनाख़्त चंदन के रूप में हुई है, जो आबकारी विभाग में गार्ड के तौर पर पदस्थ है। बोलेरो में जिले के बोड़ला के नायब तहसीलदार सतीश कृशान और उनके दो साथी की मौत हो गई। चिल्फी थाने के पगवाही के पास ये घटना हुई है।

एक्सीडेंट के बाद रास्ते में तगड़ा जाम भी लगा था। घटना के बाद चिल्फी थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर शवों को निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज रही हैं, वहीँ गाड़ियों को आहिस्ते आहिस्ते वहां से रवाना करने का काम भी कर रही है।

Road Accident : लाश निकालने काटी गई गाड़ी

मौके पर पहुंची पुलिस ने गाडी से शव निकालने के लिए भी खासी ज़द्दोज़हद की है। टक्कर इतनी भीषण थी की बोलेरो में नायब तहसीलदार और दो अन्य का शव बुरी तरह से फंस गया था।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर : निजी निर्माण कार्यों की गुणवत्ता भी जांच सकेंगे…

करीब डेढ़-दो घंटे की मशक्क़त के बाद शव को निकालने के लिए गैस कटर का इस्तेमाल किया गया। कटर से गाडी को काटने के बाद तीनों शवों को बाहर निकाला गया।