spot_img

Daily Horoscope : दैनिक राशिफ़ल (13/07/2021) जानिए कैसा होगा आपका दिन

HomeDHARMADaily Horoscope : दैनिक राशिफ़ल (13/07/2021) जानिए कैसा होगा आपका दिन

मेष- करियर कारोबार में सकारात्मकता का अधिकाधिक लाभ उठाएंगे. प्रतिस्पर्धा में आगे रहेंगे. दीर्घकालीन योजनाओं पर फोकस बढ़ेगा. समकक्षों का सहयोग रहेगा.

वृष- अति उत्साह में कार्य करने से बचें. जिम्मेदारियों को प्राथमिकता से पूरा करें. सुविधाओं में वृद्धि होगी. महत्वपूर्ण मामलों में गति आएगी. लेन देन में सतर्क रहें.

मिथुन- संचार संवाद और संपर्क में बेहतर बने रहेंगे. सभी का सहयोग मिलेगा. प्रबंधन के कार्य बनंेगे. महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है. करियर कारोबार में तेजी से निर्णय लेंगे.

कर्क- जीवन स्तर बेहतर बनाने में सहायक दिन है. बचत पर जोर रहेगा. संपत्ति से जुड़े मामले पक्ष में रहेंगे. प्रतिस्पर्धा में अच्छा करेंगे. करीबियों का सहयोग रहेगा.

सिंह- सृजनात्मकता से बेहतर परिणाम पाएंगे. स्मरण क्षमता बढ़ेगी. साहस और सम्मान बढ़ेंगे. कार्य व्यापार में सक्रियता आएगी. लाभ अपेक्षा से अच्छा रह सकता है.

कन्या- स्मार्ट डिले की नीति अपनाएं. सहजता से आगे बढ़ेंगे. रुटीन बेहतर रखेंगे. विपक्ष सक्रियता दिखा सकता है. खर्च पर नियंत्रण कठिन होगा. जोखिम व दिखावे से बचें.

तुला- आर्थिक मामलों में तेजी से निर्णय लेंगे. कार्य व्यापार में मजबूती का समय है. लाभ बेहतर बना रहेगा. विस्तार योजनाएं गति लेंगी. आवश्यक मामलों में शीघ्रता से काम लें.

वृश्चिक- पद प्रतिष्ठा और प्रभाव को बल देने वाला समय है. बडे़ प्रयासों को गति मिलेगी. व्यापार में शुभता का संचार बना रहेगा. महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं. तेजी दिखाएं.

धनु- भाग्य की प्रबलता से कार्य सधेंगे. आत्मविश्वास से भरे रहेंगे. पूर्व प्रयासों में सकारात्मक परिणाम बनेंगे. यात्रा संभव है. महत्वपूर्ण मामलों में तेजी दिखाएं. संपर्क बढ़ेगा.

मकर- अपरिचितों से सतर्कता बढ़ाएंगे. आकस्मिक खर्च बढ़ा हुआ रहेगा. नीति नियमों की अनदेखी से बचें. कार्य व्यापार सहज रहेगा. स्मार्ट वर्किंग पर जोर देंगे. सेहत पर ध्यान दें.

कुंभ- योजनाओं को गति मिलेगी. महत्वपूर्ण कार्याें में गति आएगी. अवसरों की अधिकता का लाभ उठाएं. सहकारिता को बल मिलेगा. साझा प्रयास फलेंगे. लाभ संवार पर रहेगा.

मीन- आर्थिक मोर्चे पर मेहनत से सफलता पाएंगे. खर्च पर अंकुश बनाए रखें. विपक्ष सक्रियता दिखा सकता है. पेशेवरता पर जोर दें. लेन देन में स्पष्टता रखें. प्रलोभन में न आएं.