spot_img

भूपेश को मिल सकती है यूपी चुनाव में बड़ी जिम्मेदारी, कौशिक बोले-हश्र असम सा होगा

HomeCHHATTISGARHभूपेश को मिल सकती है यूपी चुनाव में बड़ी जिम्मेदारी, कौशिक बोले-हश्र...

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री को उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में बड़ी ज़िम्मेदारी मिल सकती है। ये खबर कांग्रेस दफ्तर के गलियारों में सरपट दौड़ रही है।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी खबर : जीपी सिंह के घर पहुंचा नोटिस, फ़रार घोषित…

सीएम भूपेश के साथ ही उनकी कैबिनेट से कुछ चुनिंदा साथियों को भी पार्टी यूपी चुनाव में अहम किरदार देकर उतार सकती है। बहरहाल इसकी अब तक कोई औपचारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन ये मसला सियास बयानबाज़ी के लिए एक मुद्दा ज़रूर बन चूका है।

सीएम भूपेश बघेल को उत्तर प्रदेश चुनाव में अहम जिम्मेदारी दिए जाने की चर्चा पर नेताप्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने तंज़ कास दिया है। कौशिक ने कहा है कि “मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इसके पहले भी विधानसभा चुनाव में अपनी जिम्मेदारियां निभा चुके है।

असम और बिहार के विधानसभा चुनाव की जिम्मेदारी उन्हें मिली थी, इन दोनों राज्यों में सरकार बनाने में वे फेल हुए हैं। वहां की जनता ने उन्हें नकार दिया, अच्छा है उत्तरप्रदेश का भी प्रभार मिलना चाहिए, वहां भी वही हश्र होगा जो असम में हुआ।”

सभी को पता है किसे नकारा-चौबे

इधर सूबे के कृषि मंत्री रवींद्र चौबे ने नेताप्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक के इस बयान पर पलटवार किया है। चौबे ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि यदि पार्टी मुख्यमंत्री पर भरोसा कर यह जिम्मेदारी देती है, तो मैं समझता हूँ ये छत्तीसगढ़ के लिए यह सौभाग्य होगा। उन्होंने कहा कि सीएम भूपेश बघेल अपनी पूरी टीम के साथ वहां भी बेहतर काम करेंगे और जनादेश पार्टी के पक्ष में लाने भरपूर प्रयास करेंगे।

भैयाजी ये भी देखे : अच्छी ख़बर : कोरोना से तीन करोड़ लोगो ने जीती ज़ंग,…

चौबे ने कौशिक के बयान पर जवाब देते हुए कहा कि “आज छत्तीसगढ़ सरकार का मॉडल पूरे देश में चर्चित है। ये सभी को भलीभांति ज्ञात है कि किसे जनता ने नकारा है और किसे स्वीकारा है।