spot_img

Olympic में खिलाड़ियों का जोश बढ़ाने बने सेल्फी जोन, इस हैशटैग के साथ करें पोस्ट

HomeCHHATTISGARHOlympic में खिलाड़ियों का जोश बढ़ाने बने सेल्फी जोन, इस हैशटैग के...

रायपुर। टोक्यो ओलम्पिक में भारतीय खिलाड़ियों का जोश बढ़ाने के लिए छत्तीसगढ़ ने अनोखी तरकीब अपनाई है। इसके लिए राजधानी रायपुर में जगह-जगह सेल्फी जोन बनाए गए हैं।

खेल-प्रेमी इन जगहों पर पर अपनी सेल्फी लेकर अपनी वाल के साथ-साथ छत्तीसगढ़ खेल विभाग के फेसबुक पेज पर खास हैशटैग #Cheer4India #Tokyo2020Olympic #ICheerforIndiaTokyo2020Olympics के साथ पोस्ट कर सकेंगे।

भैयाजी ये भी देखे : निलंबित ADG जीपी सिंह ने हाईकोर्ट का दरवाज़ा खटखटाया, CBI जाँच…

भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले खिलाड़ियों को छत्तीसगढ़ के सभी खिलाड़ियों, खेल प्रेमियों एवं आम नागरिकों की ओर से खेल मंत्री उमेश पटेल ने शुभकामनाएं दीं हैं।उनके निर्देश पर खेल एवं युवा कल्याण विभाग द्वारा रायपुर बूढ़ातालाब पर्यटन क्षेत्र एवं तेलीबांधा तालाब – मरीन ड्राइव में फोटो/सेल्फी जोन स्थापित किए गए हैं।

साथ ही पं. रविशंकर विश्वविद्यालय के प्रवेश द्वार तथा सरदार वल्लभ भाई पटेल अंतर्राष्ट्रीय हॉकी स्टेडियम के प्रवेश द्वार में भी सेल्फी जोन स्थापित किए जा रहे हैं।

क्विज़ कॉम्पिटिशन से मिलेगी इंडियन टीम की जर्सी

इसके साथ ही भारतीय ओलम्पिक संघ एवं भारतीय खेल प्राधिकरण के द्वारा रोड टू टोक्यो 2020 क्विज का ऑनलाईन आयोजन भी किया जा रहा है।

भैयाजी ये भी देखे : मरीन ड्राइव में अब गाडी पार्क करने का लगेगा पैसा, गलत…

क्विज में भाग लेने के लिए प्रतिभागी https://fitindia.gov.in के माध्यम से शामिल हो सकते हैं।  विजेता प्रतिभागी को इंडियन टीम की जर्सी उपहार में मिलेगी तथा भारतीय ओलम्पियन खिलाड़ियों से मिलने का मौका भी मिलेगा।