spot_img

शादी में खाना परोसने को लेकर हुआ विवाद, परोसने वाले को बारातियों ने मारा चाक़ू…

HomeCHHATTISGARHशादी में खाना परोसने को लेकर हुआ विवाद, परोसने वाले को बारातियों...

रायपुर। राजधानी रायपुर में शादी में खाना परोसने के विवाद में दो आरोपियों ने मिलकर एक युवक पर चाक़ू से हमला कर दिया। इस मामलें में पुलिस ने दोनों युवक को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि पूरा मामला बारात के बाद खाने खाने बैठे बारातियों को खाना परोसने को लेकर हुआ है।

भैयाजी ये भी पढ़े : सार्वजानिक स्थानों में कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं, कलेक्टर बोले- बरतेंगे…

खरोरा पुलिस ने इस मामलें की जानकारी देते हुए कहा कि 7 जुलाई बुधवार को ख़रोरा के राऊतपारा निवासी अरुण वर्मा की दो बेटियों की शादी हुई। इस शादी में भानपुरी व बीरगाँव से दो बारात आए हुए थे।

इन बारातियों को भोजन करा रहे राऊतपारा निवासी देवलाल ध्रुव के साथ बिरगाँव से बारात आए दो युवक तिलक कौशल और टिकेश वर्मा उर्फ़ टीनू खाना देने की बात पर उलझ गए। जिसके बाद दोनों पक्षों के बड़े बुजुर्गो ने दोनों को मिलकर समझा बुझा कर मामला शांत कर दिया।

लेकिन बुधवार की ही रात तक़रीबन 10 बजे तिलक कौशल उर्फ़ विक्की और टिकेश वर्मा उर्फ़ टीनू ने अपने इस विवाद का बदला लेने की ठानी। दोनों ने एक राय हो कर देवलाल ध्रुव को मारने का प्लान बनाया। दोनों ने धोखे से देवलाल को शादी के मंडप से बाहर बुलवाकर चाक़ू से ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया।

दोनों ने देवलाल पर चाकू से तकरीबन 4-5 वार कर उसकी जान लेनी चाहि तभी किसी की आहट सुनने के बाद दोनों वहां से भागे। इस चाकूबाजी में देवलाल के हाथ और पीठ पर गम्भीर चोट आई है।

भैयाजी ये भी पढ़े : नेशनल लोक अदालत : 10 जुलाई को सुने जाएंगे 40 हजार…

इस मामलें में देवलाल के परिजनों ने शिकायत दर्ज़ करने के बाद दोनों आरोपियों को खरोरा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वही आरोपियों की निशान देही पर घटना में इस्तेमाल किया गया बटनदार चाकू भी बरामद किया गया।