spot_img

OnePlus Nord 2 जल्द होगा भारत में लॉन्च, मिलेगा धांसू प्रोसेसर और कैमरा

HomeINTERNATIONALGLOBALOnePlus Nord 2 जल्द होगा भारत में लॉन्च, मिलेगा धांसू प्रोसेसर और...

स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस (OnePlus) ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि कर दी है कि वह भारत में OnePlus Nord 2 5G को लॉन्च करने वाला है। बता दें कि कंपनी ने अभी कुछ ही दिन पहले OnePlus Nord CE 5G को लॉन्च किया था और अब ब्रांड OnePlus Nord 2 5G को लॉन्च करने के लिए तैयार है। इसके साथ ही, ब्रांड ने मीडिया को प्रेस रिलीज़ भेजकर खुलासा किया है कि वनप्लस नॉर्ड 2 मीडियाटेक डाइमेंशन 1200 एआई प्रोसेसर के साथ आएगा।

Nord 2 5G मीडियाटेक प्रोसेसर वाला पहला वनप्लस फोन होगा 
अब तक देश में लॉन्च होने वाले सभी वनप्लस स्मार्टफोन क्वालकॉम प्रोसेसर के साथ आते थे। बता दें कि कुछ समय पहले तक, कंपनी केवल फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स तक ही सीमित थी और हाल ही में इसने मिड-रेंज क्वालकॉम प्रोसेसर को शामिल करना शुरू किया है। हालांकि, अब OnePlus ने पुष्टि की है कि OnePlus Nord 2 5G एक मीडियाटेक डाइमेंशन 1200-AI प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा।

OnePlus Nord 2 5G में मिलेंगे ये खास फीचर्स भी 
>> वनप्लस ने पुष्टि की है कि Nord 2 5G का कैमरा स्टिल फोटोग्राफी के लिए AI फोटो एन्हांसमेंट के साथ आएगा। यह 22 अलग-अलग फोटोग्राफी सिनेरियो को पहचानने में सक्षम होगा और ऑटोमेटिकली कलर टोन एडजस्ट कर लेगा।

वीडियो के लिए, नॉर्ड 2 5जी एक एआई वीडियो एन्हांसमेंट फीचर के साथ आएगा जो रिकॉर्डिंग के दौरान रीयल-टाइम में लाइव एचडीआर इफ़ेक्ट देगा। DOL-HDR टेक्नॉलजी की मदद से यूजर्स को शानदार इमेज क्वॉलिटी मिलेगी।

>> लीक रिपोर्ट की मानें तो इसमें 6.43 इंच का Full HD+ AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। वनप्लस नॉर्ड 2 को 8जीबी और 12 जीबी रैम ऑप्शन के साथ 128 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च हो सकते हैं।

>> गेमिंग डिपार्टमेंट में नॉर्ड 2 5जी के यूजर्स को हाई रिफ्रेश रेट, लो लेटेंसी, बेहतर हीट मैनेजमेंट और एफ्फीसिएंट पॉवर कंसम्पशन जैसे फीचर्स मिलेंगे।