spot_img

मामूली कहासुनी पर डॉक्टर दंपति ने दे दी जान, पहले पत्नी फिर पति ने की आत्महत्या

HomeNATIONALCOUNTRYमामूली कहासुनी पर डॉक्टर दंपति ने दे दी जान, पहले पत्नी फिर...

पुणे: एक तरफ जहां आज देशभर में डॉक्टर्स डे मनाया जा रहा है, वहीं दूसरी तरफ महाराष्ट्र के पुणे से एक दर्दनाक घटना सामने आई है. राष्ट्रीय चिकित्सक दिवस के दिन पुणे के वानवाड़ी में एक डॉक्टर दंपति ने आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि आपस में मामूली कहासुनी के बाद दोनों ने ये खतरनाक कदम उठाया.

जानकारी के मुताबिक डॉक्टर निखिल शेंडकर (27) और डॉक्टर अंकिता निखिल शेंडकर (26) वानवाड़ी के आजाद नगर में रहते थे. दोनों अलग-अलग जगह पर प्रैक्सिटस कर रहे थे. दोनों की हालही में शादी हुई थी. इस घटना से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया

रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों पति-पत्नी के बीच बुधवार शाम को किसी बात पर बहस हुई थी. इसके बाद निखिल जब घर पहुंचा तो उसकी पत्नी अंकिता ने खुदकुशी कर ली थी.

अंकिता बेडरूम में पंखे से लटकी हुई मिली. अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि अंकिता की मौत दम घुटने से हुई. अंकिता की बॉडी उसके भाई को सौंप दी गई.

इधर, निखिल अपनी पत्नी की खुदकुशी से सदमे में था. गुरुवार सुबह उसने भी फंदे से लटककर अपनी जान दे दी. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और निखिल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

डॉक्टर दंपति की मौत के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है. पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच की जा रही है.