spot_img

बड़ी ख़बर : चांदी की सिल्लियां और जेवर की तस्करी, दो गिरफ्तार

HomeCHHATTISGARHबड़ी ख़बर : चांदी की सिल्लियां और जेवर की तस्करी, दो गिरफ्तार

महासमुंद। महासमुंद पुलिस ने चेक पोस्ट पर जांच पड़ताल में लगभग ढाई सौ किलो चांदी जप्त की है। इस मामलें में पुलिस ने दो आरोपी को भी गिरफ्तार किया है।

महासमुंद एसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने इस मामलें का खुलासा करते हुए बताया कि शहर के उड़ीसा बॉर्डर से लगे रेहटीखोल चेकपोस्ट में हमारी टीम जांच पड़ताल में जुटी थी। इस जांच पड़ताल के दौरान ही पुलिस टीम ने 235 किलो चाँदी की सिल्लियाँ और 8 किलोग्राम चाँदी के जेवर एक एसयूवी से बरामद किया।

महासमुंद एसपी ठाकुर ने बताया कि एसयूवी के चैंबर में विभिन्न राज्यों से चांदी तस्करी के लिए एक स्पेशल हिडन डिक्की बनवाई थी। इसी डिक्की की जांच पड़ताल में ही चाँदी बरामद हुई है।

महासमुंद पुलिस से पूछताछ में वाहन में सवार गौरव शल्या ने बताया कि “फतेहाबाद से सौ किलोग्राम चाँदी के आभूषणों को बेचने उड़ीसा के संबंलपुर स्थित बी.जू. ज्वेलरी गए थे, वहाँ बेचकर रक़म और चाँदी की सिल्लियाँ ला रहे थे। पुलिस टीम को गौरव शल्या ज्वैलरी को लेकर कोई अभिलेख नहीं दिखा पाया।

जिसके बाद महासमुंद पुलिस ने गौरव शल्या और एसयूवी चालक संजय खान को चाँदी की सिल्लियों आभूषणों और नगदी पाँच लाख रुपए नक़द जप्त किए है।