spot_img

Big News : नौकरी लगाने के नाम पर ऐंठे 31 लाख, आधा दर्जन को बनाया था शिकार

HomeCHHATTISGARHBig News : नौकरी लगाने के नाम पर ऐंठे 31 लाख, आधा...

रायपुर। नौकरी लगाने के नाम पर आधा दर्जन से ज़्यादा बेरोजगारों से ठगी करने वाले एक शातिर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ 7 लोगो ने गोलबाज़ार थाने में शिकायत दर्ज़ कराई थी। जिसके बाद ये गिरफ्तारी हुई है।

गोलबाज़ार थाना प्रभारी ने बताया कि “प्रार्थी फूलचंद साहू एवं अन्य 07 ने थाना गोलबाजार में रिपोर्ट दर्ज कराया कि मनीष सोनी ने प्रार्थीगणों को अलग-अलग विभाग में नौकरी लगाने के नाम पर पद के हिसाब से पैसे मांगे थे।”

भैयाजी ये भी देखे : Breaking News : खरोरा अंधे कत्ल का खुलासा, अवैध संबंध छुपाने…

जिसमें रितेश ठाकुर ने 2 लाख, अंजली रूपरेला 4.5 लाख, संजय यादव 1.5 लाख, जितेन्द्र कुमार 3 लाख, मोहसीन कुरैशी 2.5 लाख, हेमलता वर्मा 2.5 लाख, विकेश साहू 3 लाख, मनीष वर्मा 2 लाख, अनुभव शर्मा 3 लाख, फुलचंद साहू 3 लाख, रामफेकर जी 4.5 लाख सहित कुल 31.50 लाख रूपये मंत्रालय के पीछे प्रांगण में फरवरी 2016 से अप्रैल 2016 में अलग-अलग तारीखों व किश्तों में लिया था।

भैयाजी ये भी देखे : Big Breaking : गांव में भी बनेंगे प्राइवेट हॉस्पिटल, भूपेश सरकार…

रकम लेने के बाद मनीष सोनी नौकरी लगाने के नाम इन्हें फरवरी 2016 से अब तक लगातार घुमा रहा था। साथ ही बड़े लोगों से संबंध और संपर्क होने का हवाला देकर प्रार्थियों को अब तक गुमराह कर रहा था। जिसके बाद सभी ने मिलाकर मनीष के खिलाफ अपराध दर्ज़ कराया और मामलें में उसकी गिरफ्तारी कर पुलिस आगे की कार्यवाही कर रही है।