spot_img

ममता बनर्जी के भतीजे और सांसद अभिषेक बनर्जी को थप्पड़ मारने वाले शख्स की संदिग्ध मौत

HomeNATIONALCOUNTRYममता बनर्जी के भतीजे और सांसद अभिषेक बनर्जी को थप्पड़ मारने वाले...

कोलकाता :ममता बनर्जी के भतीजे और सांसद अभिषेक बनर्जी को 6 साल पहले थप्पड़ मारने वाले शख्स की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। मृतक के परिवार ने हत्या का आरोप लगाया है। साल 2015 में देवाशीष आचार्य नाम के शख्स ने सार्वजनिक मंच पर अभिषेक बनर्जी को थप्पड़ मारा था। इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गुरुवार सुबह कुछ अज्ञात लोगों ने गंभीर रूप से घायल देवाशीष को मिदनापुर के तमलुक जिला अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां उनकी मौत हो गई। अस्पताल के रेकॉर्ड के अनुसार, गुरुवार सुबह 4 बजकर 10 मिनट पर कुछ लोग देवाशीष को अस्पताल लेकर आए थे और भर्ती कराकर चले गए।

दोस्तों के साथ घूमने निकले थे देवाशीष

गंभीर रूप से घायल देवाशीष की दोपहर तक मौत हो गई। सूचना पाकर परिजन और पुलिस अस्पताल पहुंचे। पुलिस को शुरुआती जांच में यह पता चला है कि 16 जून को देवाशीष अपने तीन दोस्तों के साथ बाइक पर घूमने निकले थे। सोनापेटा टोल प्लाजा के पास एक दुकान में तीनों ने चाय पी। इसी दौरान देवाशीष के पास किसी का कॉल आया और वह दोनों दोस्तों को छोड़कर चले गए। पुलिस आगे की छानबीन में जुटी है।

सार्वजनिक मंच पर मारा था थप्पड़

देवाशीष आचार्य उस वक्त सुर्खियों में आए थे जब साल 5 जनवरी 2015 में अभिषेक बनर्जी को पूर्वी मिदनापुर जिले के चांदीपुर में एक जनसभा को संबोधित करते वक्त थप्पड़ मारा था। इसके बाद कुछ लोगों ने देवाशीष की पिटाई भी कर दी थी।