spot_img

सरकार के ढाई साल पर बृजमोहन का तंज़, अपनों के तगादो से त्रस्त है सरकार

HomeCHHATTISGARHसरकार के ढाई साल पर बृजमोहन का तंज़, अपनों के तगादो से...

 

रायपुर। कांग्रेस सरकार के ढाई साल में जनता के खिलाफ लिए गए फैसले और नीति निर्देशों को जनता के सामने लाने के लिए भाजपा ने प्रदर्शन किया।
भाजपा रायपुर जिला का वादाखिलाफी अभियान रायपुर के 16 मंडलों के सभी वार्डों में सोमवार से शुरू हुआ।

भाजपा द्वारा रायपुर दक्षिण के महामाई पारा व विपिन बिहारी सूर वार्ड में आयोजित कार्यक्रम में जनता के बीच विधायक बृजमोहन अग्रवाल पहुँचे। जहां उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि “भुपेश सरकार जनता से किए वादे पूरा करने के बजाय अपनों के तगादो से त्रस्त है।”

उन्होंने कहा कि “राज्य बनने के बाद ढाई- ढाई साल के फार्मूले में फंसी कांग्रेस सरकार ढाई साल बीतने के बाद भी निगम मंडलों के मलाईदार पदों के लिए अपने नेताओं की मांग में उलझी हुई है। और जनहित के कार्यों से मुंह फेरे बैठी है।”

बृजमोहन ने जनता से पूछा कि क्या आपके बच्चों को नौकरी मिली ,क्या आपके बच्चे को बेरोजगारी भत्ता मिला, उन्होंने महिला स्व सहायता समूह से उनके कर्ज माफी के संबंध में भी बातचीत की। उन्होंने भूपेश सरकार से मांग की कि जनता ने आप के वादों पर भरोसा करके आपको जिताया है आप केंद्र के माथे आरोप मढ़ने से बजाए जनता से किए अपने वादे पूरे करें।

श्रीचंद सुंदरानी ने भी सम्हाला मोर्चा

इधर रायपुर उत्तर विधानसभा के पंडरी बाजार व मधु पिल्ले स्कूल मंडी गेट के पास जनता से चर्चा करते हुए भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि “कम से कम कार्य और अधिक से अधिक प्रचार के लाइन पर चलती है भूपेश सरकार, शहरी जनता के लिए उन्होंने संपत्ति कर आधा करने का वादा किया था। परंतु रायपुर निगम की इनकी सरकार अब एक-एक घर में जाकर, हर कमरे में ताक झांक कर निगम के आय बढ़ाने के स्रोत ढूंढेंगी। न गर्मी में लोगों को पानी पिला रहे हैं, ना बरसात में पानी की निकासी कर पा रहे हैं, लेकिन शराब यह घर घर पहुंचा रहे हैं।”

भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने आज वीरांगना अवंतीबाई महात्मा गांधी वार्ड गुरु गोविंद सिंह व गुरू घासीदास वार्ड जनता से रूबरू हुए। आज के अभियान में मुख्य रूप से भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव, महामंत्री रमेश सिंह ठाकुर, ओकार बैस, नगर निगम जोन अध्यक्ष प्रमोद साहू , राजीव अग्रवाल, छगन मून्दड़ा, अनुराग अग्रवाल समेत कई कार्यकर्ता उपस्थिति थे।