spot_img

ड्रग्स केस में रिपोर्टिंग कर रहे मीडियाकर्मियों को मुंबई पुलिस ने दी चेतावनी

HomeENTERTAINMENTड्रग्स केस में रिपोर्टिंग कर रहे मीडियाकर्मियों को मुंबई पुलिस ने दी...

मुबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजूपत की मौत से जुड़े ड्रग्स के केस में एनसीबी कई फिल्मी सितारों से पूछताछ कर रही है। पूछताछ के लिए बॉलीवुड कलाकारों को एनसीबी दफ्तर बुलाया जा रहा है।

एनसीबी दफ्तर पहुंचने वाले बॉलीवुड सितारों की जानकारी देने के लिए मीडियाकर्मियों (Media persons) द्वारा गाड़ी से पीछा करने की जानकारी सामने आन पर मुंबई पुलिस के अफसरों ने मीडियाकर्मियों को चेतावनी दी है। मुंबई पुलिस ने कहा कि ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए बुलाई गईं फिल्मी हस्तियों की गाड़ी का पीछा करके मीडियाकर्मियों (Media persons) को खुद के साथ दूसरों की जान जोखिम में नहीं डालनी चाहिए। फिल्मी सितारों की गाड़ियों का पीछा करने वाले मीडियाकर्मियों की गाड़ियों को सीज कर दिया जाएगा और ड्रायवर के खिलाफ सख्ती कार्रवाई की जाएगी।

गाड़ियों की पीछा करने को कोशिश ना करें

एनसीबी ने शनिवार को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को ड्रग्स के केस में पूछताछ के लिए बुलाया था। एनसीबी की पूछताछ में शामिल होने के लिए घर से निकले अभिनेत्रियों की गाड़ी का पीछा करने की कई मीडियाकर्मियों (Media persons) ने कोशिश की थी। इस घटना के होने के बाद जोन-1 के डिप्टी पुलिस कमिश्नर संग्राम सिंह निशंदर ने निर्देश जारी किए है। पुलिस अधिकारी ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया, “हमने आज देखा कि पूछताछ के लिए बुलाये गये लोगों का मीडिया की गाड़ियों ने पीछे किया। इस तरह के वाहनों को सीज किया जाएगा क्योंकि वे अपनी जान के साथ-साथ दूसरों की जान को भी खतरे में डाल रहे हैं।