spot_img

पूर्व सीएम फडणवीस से मिले संजय राउत, राजनीति हुई शुरू तो बोले CM को पता था

HomeNATIONALपूर्व सीएम फडणवीस से मिले संजय राउत, राजनीति हुई शुरू तो बोले...

मुंबई. महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस से शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने शनिवार को निजी होटल में मुलाकात की। मामलें में राजनीति शुरू हुई, तो सांसद संजय राउत अब स्पष्टीकरण देते हुए घूम रहे हे।

शिवसेना सांसद (Sanjay Raut) ने कहा, कि मैं कुछ मुद्दों पर चर्चा करने के लिए देवेंद्र फड़नवीस से मिला। वह पूर्व सीएम हैं और इसके अलावा, वह महाराष्ट्र में विपक्ष के नेता हैं और भाजपा के बिहार प्रभारी हैं। सांसद संजय राउत ने कहा, कि पूर्व सीएम से मुलाकात की सूचना सीएम उद्धव ठाकरे को थी। राउत ने कहा कि एनडीए के मजबूत स्तंभ शिवसेना और अकाली दल थे। शिवसेना का एनडीए से बाहर निकलना पड़ा और अब अकाली दल निकल गया। NDA को अब नए साथी मिल गए हैं, मैं उनको शुभकामनाएं देता हूं।

फडणवीस के साक्षात्कार के लिए मुलाकात

महाराष्ट्र भाजपा प्रवक्ता केशव उपाध्ये ने कहा, कि इस मुलाकात का कोई राजनीतिक मायने नहीं है। भाजपा प्रवक्ता ने ट्वीट करते हुए कहा, कि राउत (Sanjay Raut) ने (शिवसेना के मुखपत्र) सामना के लिए फडणवीस का साक्षात्कार लेने की इच्छा व्यक्त की थी। इस बारे को लेकर ही मुलाकात हुई थी। फडणवीस ने राउत से कहा है कि वह बिहार में चुनाव प्रचार करके लौटने के बाद उन्हें साक्षात्कार देंगे।