spot_img

थप्पड़बाज़ साहेब की बढ़ी मुश्किलें, राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने भेजा नोटिस

HomeCHHATTISGARHथप्पड़बाज़ साहेब की बढ़ी मुश्किलें, राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने भेजा...

रायपुर। लॉक डाउन का पालन कराने निकले आईएएस और सूरजपुर के तत्कालीन कलेक्टर रणवीर शर्मा की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है। इस मामलें में अब राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग राज्य सरकार को नोटिस जारी किया है।

जारी नोटिस में ये कहा गया है कि ” आईएएस रणबीर शर्मा के इस मामले की जांच कर सर्विस लॉ के हिसाब से कार्रवाई करें।” ये नोटिस आयोग ने मुख्य सचिव अमिताभ जैन के नाम भेजा है।

भैयाजी ये भी पढ़े : नारायणपुर : पुलिस कैंप के पास दो IED बम बरामद, किए…

इसके आलावा आयोग ने सूरजपुर के पुलिस कप्तान को भी नोटिस दिया है। आयोग SP सूरजपुर से इस मामलें में कहा है कि “13 साल के बच्चे का बयान लेकर FIR दर्ज करें।”

गौरतलब है कि सोशल मीडिया के जरिए कलेक्टर रणबीर शर्मा की मारपीट का वीडियो जमकर वायरल हुआ था। जिसमें राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग के अध्यक्ष प्रियंक कानूनगो ने संज्ञान लेते हुए ये नोटिस भेजा है। वहीँ इस नोटिस के मुताबिक की गई कार्यवाही से आयोग को अवगत करने के लिए भी आयोग ने कहा है।

FIR दर्ज़ कराने पहुंचे पिता

इधर इस मामलें में बच्चे के पिता ने थाने में आवेदन देकर आईएएस रणवीर शर्मा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। बच्चे के पिता राजेश गुप्ता ने रविवार को सूरजपुर थाने में आवेदन दिया है। गुप्ता ने अपने आवेदन में कहा है कि “13 साल का उनका बेटा शनिवार को मेडिकल दुकान पर दवा लेने के लिए गया था।

भैयाजी ये भी पढ़े : टूलकिट मामला : डॉ रमन सिंह के घर पहुंची पुलिस, चार…

वहां से वापस आते समय कलेक्टर ने उसे रोका और बेवजह लॉकडाउन में क्यों घूम रहे हो कहकर थप्पड़ मारा और पुलिस कर्मियों से कह कर डंडे से भी पिटवाया। जिससे उसके बाएं पैर के एड़ी के पास चोट लगी है और सूजन है। हम चाहते हैं इस मामले में IAS रणबीर शर्मा पर FIR हो।”