spot_img

नारायणपुर : पुलिस कैंप के पास दो IED बम बरामद, किए गए डिफ्यूज़

HomeCHHATTISGARHBASTARनारायणपुर : पुलिस कैंप के पास दो IED बम बरामद, किए गए...

नारायणपुर। छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में पुलिस कैंप के पास दो IED बम बरामद हुए है। यह IED पुलिस कैंप आमदई के नजदीक बरामद हुए है, जिसे बम डिस्पोजल स्क्वायड ने सुरक्षित तरीके से निकाल कर डिफ्यूज कर दिया है। माओवादियों ने पुलिस कैंप के नजदीक ही यह आईईडी बड़े नुकसान के लिए लगाया था।

भैयाजी ये भी पढ़े : सिलगेर गोलीबारी में मजेस्ट्रियल जांच के निर्देश, रूपेंद्र पटेल जांच अधिकारी…

इस मामले की जानकारी देते हुए SDOP अर्जुन कुर्रे ने बताया कि “अंधेरी पुलिस के कैंप के पास नक्सलियों ने पुलिस और सुरक्षा बल के जवानों को नुकसान पहुंचाने के लिए दो आईईडी बम प्लांट किए थे। जिसकी सूचना पर बम डिस्पोजल स्क्वायड ने वहां पहुंचकर उसे अपनी सूझबूझ के साथ डिफ्यूज कर दिया है।”

कुर्रे ने बताया कि “लगातार क्षेत्र में नक्सली एक बार फिर से अपना पैर पसारने की कोशिश कर रहे है, लेकिन हमारे जवान और सुरक्षा बलों की मुस्तैदी के चलते माओवादी अपने इस मंसूबे पर कामयाब नहीं हो पा रहे है। उन्होंने बताया कि नारायणपुर का आमदई क्षेत्र कभी नक्सलियों का गढ़ हुआ करता था।

भैयाजी ये भी पढ़े : टूलकिट मामलें पर डॉ रमन पहुंचे सिविल लाईन थाना, कहा-इशारों में…

जहां बेखौफ माओवादी बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया करते थे, लेकिन आज इस कैंप के बलबूते पूरे इलाके में माओवादी घुसने से कतराते है। लिहाज़ा IED का इस्तेमाल कर जवानों को बड़ी संख्या में नुकसान पहुंचाने के लिए माओवादी ऐसा करते है।”