spot_img

टूलकिट पर धरना : डॉ रमन का सीएम भूपेश पर तंज़, वे भी हिस्सेदार…चिट्ठी लिख बदनाम कर रहे

HomeCHHATTISGARHटूलकिट पर धरना : डॉ रमन का सीएम भूपेश पर तंज़, वे...

 

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय समेत तमाम दिग्गज नेताओं ने टूलकिट मामलें को लेकर धरना प्रदर्शन किया है। जिसमें सभी नेताओं ने अपने घर के बाहर तख्तियां लेकर कांग्रेस के खिलाफ आवाज बुलंद की।

पार्टी के तमाम नेताओं ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को सोशल मीडिया में बदनाम करने की साजिश का आरोप लगाया है।
वहीं छत्तीसगढ़ के मुखिया को भी इस मामलें में संलिप्त बताया है।

छत्तीसगढ़ में पूर्व मुख्यमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल, सांसद सुनील सोनी समेत तमाम वरिष्ठ नेताओं ने अपने घर के बाहर धरने में बैठकर प्रदर्शन किया। वहीं भाजपा अब शनिवार को इस मामले पर जेल भरो आंदोलन की तैयारी कर रही है।

इस मामले को लेकर पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह ने कहा कि “मुख्यमंत्री को FIR करने का कितना शौक है…सिर्फ FIR ही क्यों ? गिरफ्तार कीजिए । यह क्या डर दिखाना चाहते हैं।

उन्होंने कोरोना के नए स्ट्रेन को मोदी स्ट्रेन बताने पर कहा कि भारत की अंतरराष्ट्रीय छवि को खराब करने का काम कांग्रेस पार्टी कर रही है। अब तक अमेरिका, यूरोप समेत विभिन्न देशों के राजनीतिक दल ने कभी ऐसा काम नहीं किया। टूलकिट में कुंभ मेले को सुपर स्प्रेडर बताकर बदनाम करने की एक बड़ी साजिश आस्था के खिलाफ भी कांग्रेस ने रची, जिसे आज जनता देख रही है। यही नहीं बल्कि सांसद भवन जिसे मुद्दा बनाकर मोदी महल बताया जा रहा है यह भी कांग्रेस की बद नियति को सामने रख रही है।

चिट्ठी लिख कर बदनाम कर थे भूपेश-डॉ रमन

डॉ रमन सिंह ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर चिट्ठी लिखने को लेकर भी करारा तंज कसा है। उन्होंने कहा कि ज्यादा से ज्यादा चिट्ठी लिखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बदनाम करने की साजिश भी इसका एक हिस्सा है। राहुल गांधी से लेकर भूपेश बघेल तक प्रधानमंत्री को चिट्ठी लिखकर बदनाम कर रहे है। वही वैक्सीन को लेकर स्वास्थ्य मंत्री सवाल उठा रहे है, जिसका कोई लेना देना ही नहीं है।