spot_img

माननीय कोरोना काल है, कोविड नियमों का पालन तो करिए….

HomeCHHATTISGARHमाननीय कोरोना काल है, कोविड नियमों का पालन तो करिए….

कोंडागांव. कोरोना काल (Corona Kaal) में राज्य सरकार प्रदेशवासियों को कोविड गाइड लाइन का पालन करने की अपील कर रही है। राज्य सरकार की अपील के बीच, उनके विधायक गाइड लाइन का उल्लंघन कर रहे है।

ऐसी ही बड़ी लापरवाही कोंडागांव में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और कोंडागांव विधायक मोहन मरकाम के कार्यक्रम में देखने को मिली। विधायक मरकाम ने शनिवार को कोंडागांव में मुक्तिधाम, तालाब सौंदर्यीकरण का उद्धाटन किया था। इस उद्धाटन कार्यक्रम में खुलेआम कोविड (Corona Kaal) नियमों की धज्जियां उड़ी। कार्यक्रम के पश्चात जब मीडियाकर्मियों ने मामले को तूल दिया, तो जिम्मेदार कोविड गाइड लाइन पालन करने की बात कहते हुए अपना पक्ष रखते नजर आए।

विधायक हो चुके संक्रमित

आपको बता दे कि कोंडागांव विधायक पिछले दिनों संक्रमण से ठीक हुए है। उन्हें होम क्वारेंटाइन रहने का निर्देश स्वास्थ्य विभाग ने दिया है। स्वास्थ्य विभाग की गाइड लाइन के अनुसार होम आइसोलेशन (Corona Kaal) में 17 दिनों तक लक्षण नहीं दिखे तो संक्रमित अपने आप को स्वस्थ्य माने। शनिवार को कोंडागांव विधायक के होम आइसोलेशन के 15 दिन पूरे हुए है। इसके बाद भी कार्यक्रम में शामिल स्थानीय जनप्रतिनिधी मामलें में बयानबाजी करते नजर आए।