spot_img

लॉकडाउन का उल्लंघन करके रेस्टोरेंट में बना रहे थे पकवान, पहुंची निगम टीम कर दिया सील

HomeCHHATTISGARHलॉकडाउन का उल्लंघन करके रेस्टोरेंट में बना रहे थे पकवान, पहुंची निगम...

रायपुर. रायपुर कलेक्टर ने 28 सितंबर तक जिले में लॉकडाउन का निर्देश दिया है। कलेक्टर के निर्देश के बावजूद जिले के कारोबारी अपने कारोबार को अंजाम देने के लिए नियमों को तोड़ रहे है और कोरोना संक्रमण को फैला रहे है।

जिले के रेस्टोरेंट संचालक और सब्जी कारोबारियों द्वारा कारोबार करने की सूचना मिलने पर निगम की टीम ने दबिश देकर कार्रवाई (Nigam Action) की है। कार्रवाई के दौरान निगम अधिकारियों पर पहले कारोबारियों न दबाव बनाया, फिर भी बात नहीं मानी तो माफी मांगते नजर आए।

मोती महल रेस्टोरेंट सील

तेलीबांधा इलाके में सचालित मोती महल रेस्टोरेंट खुला है। यह सूचना जोन 9 के अधिकारियों शनिवार की दोपहर मिली। सूचना मिलने पर जोन कमिश्नर संतोष पांडेय टीम के साथ मोती महल रेस्टोरेंट पहुंचे और लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने पर रेस्टोरेंट को सील(Nigam Action) कर दिया। कार्रवाई के दौरान रेस्टोरेंट के कर्मचारी पकवान बनाने में व्यस्त थे। कार्रवाई करने पहुंची टीम ने उन्हें रेस्टोरेंट से बाहर निकाला और फिर रेस्टोरेंट में ताला मारकर सील (Nigam Action) लगा दी।

15 सब्जी कारोबारियों पर कार्रवाई

लॉकडाउन के दरमियान नियमों का उल्लंघन करने पर रायपुर जिले में अलग-अलग 15 सब्जी कारोबारियों पर नगर निगम की टीम ने कार्रवाई की। यह कार्रवाई पुरानी बस्ती, टिकरापारा, भाटागांव आउटर, तरुण बाजार संतोषी नगर, टिकरापारा नंदी चौक बाजार में की गई। कार्रवाई के दौरान कारोबारियों की सब्जी और तराजू भी टीम ने जब्त किया और लॉकडाउन खत्म् होने के बाद जोन से लेने का निर्देश जारी किया है।