spot_img

चंडीगढ़ का शराब छत्तीसगढ़ में बेचते दो पकड़ाए…

HomeCHHATTISGARHचंडीगढ़ का शराब छत्तीसगढ़ में बेचते दो पकड़ाए...

रायपुर। छत्तीसगढ़ की रायपुर पुलिस ने चंडीगढ़ के शराब के साथ कोचिये को पकड़ा है। आरोप कोचिया अपने साथी के साथ नवा रायपुर के राखी में अंग्रेजी शराब बेच रहा था। मुखबीर की सूचना पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है। पुलिस ने आरोपी इकराम खान के घर के पैरावट में छिपाकर रखे 10 पेटी अंग्रेजी शराब को जब्त भी किया है।

राखी पुलिस ने बताया आरोपी इकराम खान के कब्जे से 10 पेटी 31 पौवा अंग्रेजी शराब और आरोपी राजेन्द्र सिंह के कब्जे से 02 पेटी अंग्रेजी शराब कुल 12 पेटी 31 पौवा अंग्रेजी शराब जप्त किया है। जप्त शराब की कीमत 72,840 रूपये बताई जा रही है। आरोपी इकराम खान के कब्जे से घटना में प्रयुक्त मोटर साइकिल को भी पुलिस ने बरामद कर जप्त किया है।

राखी थाना पुलिस ने एक व्यक्ति मोटर साइकिल में शराब का कार्टून रखकर अवैध रूप से शराब बिक्री करते देख घेराबंदी कर पकड़ा। पूछताछ में व्यक्ति ने अपना नाम इकराम खान निवासी ग्राम पचेड़ा अभनपुर का होना बताया। टीम के सदस्यों ने इकराम खान से शराब के संबंध में कड़ाई से पूछताछ भी की, जिस पर पर उसने शराब को राजिम निवासी राजेन्द्र सिंह उर्फ दद्दू ठाकुर से लाया जाना बताया और अपने घर के पैरावट में 10 पेटी अंग्रेजी शराब को छिपाकर रखना भी बताया।

टीम ने इकराम खान की निशानदेही पर 10 पेटी 31 पौवा अंग्रेजी शराब एवं मोटर साइकिल जप्त करने के साथ ही राजिम निवासी राजेन्द्र सिंह उर्फ दद्दू ठाकुर की पतासाजी कर पकड़कर उसकी निशानदेही पर 02 पेटी अंग्रेजी शराब जप्त किया गया। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से कुल 12 पेटी 31 पौवा अंग्रेजी शराब जुमला कीमती 72,840/- रूपये एवं घटना में प्रयुक्त मोटर साइकिल जप्त कर आरोपियों के विरूद्ध थाना राखी में अपराध क्रमांक 65/21 धारा 34(2) आबकारी एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर आरोपियों को गिरफ्तार कर अग्रिम करवाई की जा रही है।