spot_img

चेंबर चुनाव : “व्यापारी एकता” पैनल की जीत के लिए आश्वस्त कारोबारी…

HomeCHHATTISGARHचेंबर चुनाव : "व्यापारी एकता" पैनल की जीत के लिए आश्वस्त कारोबारी...

रायपुर। छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के चुनाव में व्यापारी एकता पेनल की जीत तय है। ये कहना है पैनल के अध्यक्ष प्रत्याशी योगेश अग्रवाल का। योगेश अग्रवाल ने ये दावा अब तक के रुझानों के आधार पर किया है। ग़ौरतलब है कि चेंबर चुनाव के लिए अब तक चार चरण में हुए मतदान हो चुके है। इन चारों चरण में हुई वोटिंग के बाद रुझान व्यापारी एकता पैनल के पक्ष में है।

इधर पैनल से जुड़े तभी समाज और व्यापारियों के बीच खासी दखल रखने वाले दिग्गजों ने भी पैनल के जीत का दावा किया है। अब तक के हुए मतदान के मुताबिक पैनल के चुनावी रणनीतिकारों ने अब तक 2000 हज़ार वोटो से बढ़त का दावा किया है। गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज में व्यापारी एकता पैनल और जय व्यापार पैनल आमने सामने है। दोनों ही पैनल अपने अपने जीत के दावे भी कर रहे है।

भैयाजी ये भी पढ़े : कोरोना के बढ़ते आंकड़ों पर कोहराम, रोड सेफ्टी टी-20 वर्ल्ड कप…

व्यापारी एकता पैनल के अध्यक्ष प्रत्याशी योगेश अग्रवाल ने कहा कि व्यापारी एकता पैनल की जीत लगभग तय है। कल अंतिम चरण के मतदान के बाद 21 तारीख को मतगणना में इस जीत की अधिकृत तौर पर घोषणा होनी बाकी है। उन्होंने कहा कि हर वर्ग के व्यापारियों के लिए काम करने वाला व्यापारी एकता पैनल को जिताने के लिए सभी कारोबारी भाई एक मिशन के तौर पर जुटे हुए है। वर्षों का विश्वास और ज़मीनी कामकाज को देखते हुए हमें पिछले चार चरणों में भरपूर सहयोग व्यापारी भाइयों से मिला है। शनिवार को रायपुर जिले में होने वाले मतदान में भी हमे सभी का साथ मिलेगा इसकी पूरी उम्मीद है।

कल रायपुर में होंगे मतदान

चेंबर चुनाव शनिवार को पांचवे और अंतिम चरण के मतदान होने है। कल होने वाले इस मतदान के लेकर सारी तैयारियां की जा चुकी है। गौरतलब है कि चेंबर चुनाव में रायपुर में मतदाताओं की संख्या 7944 है। रायपुर जिले के साथ ही भाटापारा बलोदाबाजार, महासमुंद और गरियाबंद जिले के व्यापारी भी पांचवें चरण यानी कल मतदान करेंगे।

राजधानी में योगेश अग्रवाल का ज़ोर

इधर राजधानी रायपुर में भी योगेश अग्रवाल का सबसे ज़्यादा ज़ोर है। स्थानीय होने के साथ ही कारोबारियों के बीच पिछले 25 सालों से चेंबर के सामान्य कार्यकर्ता से लेकर विभिन्न पदों पर अपनी ज़िम्मेदारी निभाई है। पिछले डेढ़ दशक से भी ज़्यादा योगेश राईस मिलर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष भी रहे है। उन्होंने अग्रवाल समाज के युवा विंग में 7 वर्षों से बतौर राष्ट्रीय अध्यक्ष काम किया है। जिसकी वज़ह से भी उनकी सीधी पैठ कारोबारियों के बीच बनी हुई है।