spot_img

Gang Rape : बालोद की घटना हृदय विदारक, महिला मोर्चा का आरोप बेटियां सुरक्षित नहीं

HomeCHHATTISGARHGang Rape : बालोद की घटना हृदय विदारक, महिला मोर्चा का आरोप...

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष शालिनी राजपूत ने बालोद जिले में घटित सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) की घटना पर सरकार पर निशाना साधा है।

उन्होंने सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) के बाद पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में ब्लेड डाले जाने की घटना को अमानवीय बताते हुए इसकी कड़ी निंदा की है।

भैयाजी ये भी पढ़े : पैसे के लिए हुए मामूली विवाद में कर दी हत्या, नाबालिक…

राजपूत ने कहा कि “प्रदेश में कानून नाम की कोई चीज नहीं है, पूरे प्रदेश में भय का वातावरण है। प्रदेश में बेटियां कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं। उन्होंने कहा कि अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में ब्लेड डाल कर प्रदेश की कांग्रेस सरकार के कानून व्यवस्था पर ही सवाल खड़ा कर दिया है।”

उन्होंने कहा कि बालोद की घटना को शर्मनाक और सारी हदें पार करने वाला है। इस घटना ने प्रदेश में निर्भया घटना की याद ताजा कर दिया है।
भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष शालिनी राजपूत ने प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से पूछा हैं कि क्या यही हैं न्याय?

उन्होंने कहा कि देश की रक्षा में तैनात जवान की पत्नी के साथ इस तरह की घटना सबको शर्मसार करने वाली है। इस घटना ने पूरे देश में छत्तीसगढ़ शर्मसार किया है।

भैयाजी ये भी पढ़े : Sex racket का भांडा फोड़ने ग्राहक बन कर पहुंची पुलिस, दो…

इस पूरे मामले पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को गंभीरता से लेते हुए पीड़ित बेटी के न्याय के लिए तत्काल ठोस कदम उठाना चाहिए।

Gang Rape : बेटियों की सुरक्षा के लिए योजना नहीं

महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष शालिनी राजपूत ने कहा कि पूरे प्रदेश में अपराध की बढ़ती घटनाओं के बीच जिम्मेदार लोगों पर कोई कार्रवाई नहीं होने पूरा पुलिस का पूरा अमला रोड सेफ्टी क्रिकेट सुरक्षा में लगा हुआ है, बेटियों की सुरक्षा के लिए इस सरकार के पास कोई योजना नहीं है।