spot_img

रोड सेफ्टी वर्ल्डकप के मैच में स्टेडियम से कर रहे थे खाईवाली, 6 सटोरिए गिरफ़्तार

HomeCHHATTISGARHरोड सेफ्टी वर्ल्डकप के मैच में स्टेडियम से कर रहे थे खाईवाली,...

रायपुर। रायपुर में हो रहे रोड सेफ्टी वर्ल्डकप (Road Safety World Cup) के मैच में सट्टा खिला रहे आधा दर्जन खाईवालों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक ये सभी मैच के दौरान ही स्टेडियम के अंदर बैठककर मोबाइल से सट्टा खिला रहे थे। जिन्हे सायबर सेल की टीम में धार दबोचा है।

भैयाजी ये भी देखे : Corona vaccination के लिए व्हाट्स एप से लाए जागरूकता, बढ़ाएं रफ़्तार…

सायबर सेल की टीम को इस बात का इनपुट मिला था के कुछ सटोरिए स्टेडियम से ही खाईवाली कर रहे है। जिस पर टीम ने रोड सेफ्टी वर्ल्डकप (Road Safety World Cup) के इंग्लैंड-दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे मैच में स्टेडियम के अंदर से ही गिरफ्तारी के लिए तैयारी की।

मुखबिर द्वारा बताए गए हुलिए के मुताबिक ही क्रिकेट स्टेडियम में ही राजीव कुमार जैन, रिंकु सिंह, सुरेश हीरानंद, सुरेश मदनानी, जितेश बबलानी एवं चिराग समैया को हिरासत में लिया गया। जिसके बाद उनसे पूछताछ की गई और मोबाइल की जाँच की गई।

जिसमें सायबर टीम ने मोबाईल फोन में ऑनलाईन स्काई एक्सचेंज एवं बीट हब एप्लीकेशनों के ज़रिए लाईन लेकर क्रिकेट सट्टा खिला रहे थे। इनके कब्जे से 06 नग मोबाईल फोन, नगदी 37,200/- रूपये एवं क्रिकेट सट्टा का हिसाब जप्त किया गया है।

इन सभी आरोपियों को थाना मंदिर हसौद के सुुपुर्द किया गया। जिस पर सटोरियों के विरूद्ध थाना मंदिर हसौद में धारा 4(क) जुआ एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर सभी के खिलाफ कार्यवाही की गई है।

Road Safety World Cup अभी और कई बाकी

पुलिस की टीम ने रोड सेफ्टी वर्ल्डकप के मैच में सट्टा खिलाने और खेलने वालों पर पैनी नज़र बना रखी है।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी खबर : कृषि कानून के खिलाफ 18 और 19 मार्च…

बावजूद इसके तक़रीबन डडेढ़ दर्जन से ज़्यादा खाईवाल शहर के अंदर ही इस टूर्नामेंट के मैचों में खाईवाली का काम कर रहे है। हालाँकि पुलिस की टीम इन पर जल्द ही दबिश की तैयारी कर रही है।