spot_img

लड़कियों को भेजता था अश्लील मैसेज, मांगता था गंदी तस्वीरें और..

HomeCHHATTISGARHBILASPURलड़कियों को भेजता था अश्लील मैसेज, मांगता था गंदी तस्वीरें और..
बिलासपुर। बिलासपुर के थाना मस्तूरी में मोबाइल पर भद्दे और गंदे मैसेज़ करने की शिकायत पर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। ये आरोपी तकरीबन आधा दर्जन लड़कियों के फोन पर अश्लील मैसेज कर उन्हें गंदी बातें करने और न्यूड तस्वीरें भेजने के लिए कहता था। मस्तुरी की एक पीड़िता की शिकायत पर ये आरोपी गिरफ्तार किया गया है।
थाना मस्तूरी क्षेत्र की पीड़ित युवती थाना में FIR दर्ज कराई कि अज्ञात व्यक्ति के द्वारा मोबाइल पर व्हाट्सएप के जरिए अश्लील मैसेज किया जाता है।उस नंबर पर कॉल करने पर नंबर बंद आता है साथ ही अज्ञात व्यक्ति के द्वारा उसके सहेलियों को भी परेशान किया जाता है। आरोपी युवक के द्वारा प्रार्थिया एवम उसकी सहेलियों से उनकी फोटो की मांग की जाती है साथ ही मिलने के लिए दबाव डाला जाता है। शिकायत पर मामले में मस्तूरी पुलिस ने धारा 509 ख भादवी. के तहत मामला दर्ज किया और जांच शुरू की।
पुलिस से बचने बदलता था नंम्बर
मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि आरोपी काफी शातिर था। जिस नंबर से वह व्हाट्सएप मैसेज किया करता था, उस नंबर को बंद करके रखा हुआ था। मामले में साइबर सेल से 50 से अधिक नंबरों को फिल्टर कर आरोपी की पतासाजी की गई। तब जाकर आरोपी रितेश यादव को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। पूछताछ में आरोपी ने अपना अपराध कबूल करते हुए बताया कि वह पिछले दो-तीन महीने से कुछ युवतियों को व्हाट्सएप के जरिए मैसेज कर परेशान किया करता था तथा वह उनसे मिलने को बोला करता था और उनकी फोटो की मांग किया करता था। मामले में किसी प्रकार से पुलिस कार्यवाही ना हो इससे बचने के लिए वह व्हाट्सएप नम्बर एक्टिवेट करने के बाद उस नंबर को बंद कर दिया करता था।