spot_img

बड़ी ख़बर : नवा रायपुर के इस होटल में महीने भर नहीं मिलेगी एंट्री, कलेक्टर ने दिया आदेश

HomeCHHATTISGARHबड़ी ख़बर : नवा रायपुर के इस होटल में महीने भर नहीं...

रायपुर। नवा रायपुर के एक होटल (Hotel) में एक महीने तक के लिए बाहरी लोगो के प्रवेश पर पूर्णतः प्रतिबंध लगा दिया गया है। इस संबंध में जिले के कलेक्टर ने आदेश भी ज़ारी कर दिया है।

कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी डॉ एस भारतीदासन ने अटल नगर नवा रायपुर के मेफेयर होटल एवं लेक रिसॉर्ट (Hotel) को अन्य बाहरी व्यक्तियों के लिए 22 फरवरी से 22 मार्च तक के लिए बायो बबल जोन घोषित कर दिया है।

भैयाजी ये भी पढ़े : बढ़ती महंगाई के खिलाफ़ महिला कांग्रेस का प्रदर्शन, 22 और 25…

गौरतलब है कि सड़क सुरक्षा के महत्व के विषय में जागरूकता बढ़ाने के लिए नया रायपुर स्थित शहीद वीर नारायण अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, परसदा में 2 मार्च से 21 मार्च तक रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज क्रिकेट टूर्नामेंट (Road Safety World Series Cricket Tournament) का आयोजन किया जा रहा है।

टूर्नामेंट में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, जोंटी रोड्स, ब्रायन लारा आदि सम्मिलित होंगे।

भैयाजी ये भी पढ़े : बड़ी ख़बर : कोरोना वैक्सीनेशन के बाद रायपुर में एक पॉजिटिव,…

कोविड 19 को दृष्टिगत रखते हुए प्रोफेशनल मैनेजमेंट ग्रुप, मुंबई द्वारा मेफेयर होटल एवं लेक रिसोर्ट (Hotel) को अन्य बाहरी व्यक्तियों के लिए बायो बबल जोन घोषित करने के अनुरोध किया गया है।

Hotel बायो बबल जोन घोषित

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय से अभिमत के बाद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खिलाडियों के रायपुर प्रवास के दौरान सुरक्षा व्यवस्था देखते हुए कलेक्टर ने इसे बायो बबल जोन (प्रतिबंधित क्षेत्र) घोषित किया है।