spot_img

INDvsENG : दूसरे टेस्ट में चला “द रोहित शर्मा” शो,इंग्लैंड के खिलाडी ने की तारीफ…

HomeSPORTSINDvsENG : दूसरे टेस्ट में चला "द रोहित शर्मा" शो,इंग्लैंड के खिलाडी...

चेन्नई। भारत और इंग्लैंड के बीच शुरू हुए दूसरे टेस्ट मैच में हिटमैन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का बल्ला जमकर बोला है। भारतीय टीम की शुरुआत देखकर एक बार फिर बड़े स्कोर की उम्मीद फैंस ने खो दी थी तभी हिटमैन ने पारी को सम्हालते हुए शानदार पारी खेली।

रोहित शर्मा ने 161 रन की शानदार पारी खेली वहीं उनका दूसरे चोर से साथ देते हुए टीम के उपकप्तान अजिंक्या रहाणे ने 67 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली।

भैयाजी ये भी पढ़े : Covid-19 से बचने 80 लाख को लगाई वैक्सीन, 17 राज्यों में…

रोहित और रहाणे के बीच चौथे विकेट के लिए हुई 162 रनों की मजबूत साझेदारी ने टीम इंडिया को आज संकट से उबारा। इन दोनों खिलाड़ियों की बदौलत भारतीय टीम ने पहले दिन में छह विकेट पर 300 रन बना लिए।

स्टंप्स तक विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत 55 गेंदों में पांच चौकों और एक छक्के की मदद से 33 और अक्षर पटेल सात गेंदों में एक चौके के सहारे पांच रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं।

टीम की शुरुआत करने पहुंचे शुभमन गिल बगैर खाता खोले ही लौट आए। क्रीज पर चेतेश्वर पुजारा ने कुछ बिता कर 21 रन जोड़े और उन्होंने ने भी अपना विकेट गवां दिया।

इधर टीम के कप्तान विराट कोहली का दिन भी आज खराब था, कोहली भी बगैर खाता खोले ही पवैलियन लौट गए। चौथे विकेट के लिए रोहित और रहाणे ने भारतीय पारी को संभाला एक सम्मान जनक स्कोर तक पहुंचाने में बड़ा योगदान दिया।

Rohit Sharma की इंग्लैंड के खिलाडी ने की तारीफ़

इधर रोहित की आतिशी पारी के सामने इंग्लैंड का हर गेंदबाज़ आज नप गया। इंग्लैंड की तरफ से जैक लीच ने 78 रन और मोईन अली ने 112 रन दिए, हालाँकि इनके खाते में भारतीय बल्लेबाज़ों के दो-दो विकेट भी आए। इसके आलावा टीम के कप्तान जोए रूट और ओली स्टोन ने भी गेंदबाज़ी कर एक-एक विकेट चटकाए।

रोहित (Rohit Sharma) की पारी देखने के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भी उनकी तारीफ़ की। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “रोहित ने शानदार शतक बनाया। इनको खेलते देखना सुखद है। रोहित ने इसे काफी आसान बनाया।”