spot_img

अजिंक्य रहाणे ने विराट का किया बचाव, कहा- कोहली टीम के एकमात्र कप्तान रहेंगे

HomeSPORTSअजिंक्य रहाणे ने विराट का किया बचाव, कहा- कोहली टीम के एकमात्र...

चेन्नई। भारत और इंग्लैंड के बीच शनिवार से दूसरा टेस्ट मैच शुरू होने जा रहा है। मैच की शुरुआत से एक दिन पहले टीम इंडिया के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने शुक्रवार को मीडिया से चर्चा की है।

भैयाजी ये भी पढ़े : बड़ी खबर : राजनांदगांव के रानीसागर में फंसे ग्रामीण, रेस्क्यू कर…

इस चर्चा के दौरान उन्होंने कप्तान विराट कोहली को लेकर हो रही आलोचनाओं पर भी बड़ा बयान दिया है। रहाणे ने कोहली के कप्तानी में बदलाव को लेकर उठ रहे सवालों पर कहा कि “कोहली टीम के एकमात्र कप्तान रहेंगे।”

उन्होंने कहा कि कई बार ऐसा होता है कि उम्मीद के अनुसार खिलाड़ी अपना खेल नहीं दिखा पाते, उतनी एनर्जी नहीं दिखती, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि कप्तान को बदला जाए। कई बार शारीरिक भाषा थोड़ी धीमी पड़ जाती है, विशेषकर मैच के पहले दो दिन ऐसा होना स्वाभाविक है।”

वहीं रहाणे (Ajinkya Rahane) ने कहा कि “पिच पहले मुकाबले से पूरी तरह अलग होगी। मुझे यकीन है कि इसमें पहले दिन से बदलाव होगा, लेकिन जैसा कि मैंने पहले टेस्ट से पहले भी कहा था कि हमें इंतजार कर देखना होगा कि पहले सत्र में यह कैसा रहता है।”

अजिंक्य रहाणे ने कहा कि “पहले टेस्ट में क्या हुआ यह हमें भूलना होगा और इस मुकाबले में ध्यान केंद्रित कर अच्छा खेल खेलना होगा। हम यहां कि स्थिति को जानते हैं और अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए उत्सुक हैं।”

Ajinkya Rahane ने पिच को लेकर कहीं ये बात

रहाणे ने पिच को लेकर भी अपनी राय रखी। उन्होंने कहा कि “पिच अलग होगी जिसमें हमें ढलना होगा। हम एक ही मैदान में पहली बार लगातार दो मैच खेलेंगे।” उन्होंने प्लेयिंग इलेवन के बारे में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।

भैयाजी ये भी पढ़े : ITBP के जवान ने खुद को मारी गोली, मौत…कुछ दिनों से…

पहले टेस्ट मैच की पिच को लेकर कुछ भारतीय क्रिकेटरों ने शिकायत की थी जिसके बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने पिच क्यूरेटर को हटा दिया था। दूसरे मैच के लिए पिच भारतीय टीम प्रबंधन की देखरेख में तैयार की गयी है।