spot_img

13 वर्ष की नाबालिग के साथ 20 लोगों ने किया दुष्कर्म , महिला ने किया खुलासा तो शुरू हुई जांच

HomeNATIONALCRIME13 वर्ष की नाबालिग के साथ 20 लोगों ने किया दुष्कर्म ,...

अपनी खूबसूरती के लिए प्रसिद्ध पेरिस शहर से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. एक महिला ने आरोप लगाया है कि जब वह नाबालिग थी तब 20 फायर फाइटर्स ने उसके साथ रेप किया. 20 फायर फाइटर्स ने 2 साल में उसके साथ कई बार रेप किया.

मिली जानकारी के मुताबिक इस वक्त पीड़िता के रेप मामले की सुनवाई फ्रांस के सुप्रीम कोर्ट में चल रही है. महिला का आरोप है कि जब वह 13 वर्ष की थी तब 2 साल तक 20 फायर फाइटर्स ने उसके साथ कभी रेप तो कभी गैंग रेप किया.

पीड़िता के आरोपों पर 20 में से तीन आरोपियों ने अपना कबूलनामा दिया है। लेकिन उन्होंने कहा कि ये सब महिला की मर्जी से हुआ था, हमने उसके साथ रेप नहीं किया था. लेकिन ये भी सामने आया है कि रेप के बाद पीड़िता ने एक पत्रिका में लिखा था कि वह रेप की घटना के वक्त बहुत डर गई थी. वह ऐसा महसूस कर रही थी कि जैसे उसको लकवा मार गया है.

पीड़िता ने फायर फाइटर पियरे पर आरोप लगाया कि उसने एक मेडिकल फाइल से उसका मोबाइल नंबर चुराया था. इसके बाद वह पीड़िता को मैसेज भेजने लगा. फिर एक बार आरोपी पियरे ने पीड़ित से वेबकैम के सामने अपने कपड़े उतारने के लिए कहा. इसके बाद आरोपी पियरे ने पीड़िता का नंबर अपने अन्य साथियों को दे दिया.