spot_img

केंद्रीय मंत्री ने बिलासपुर को दी सौगात, कहा बिलासपुर को देने जा रहे है एयर कनेक्टविटी

HomeCHHATTISGARHBILASPURकेंद्रीय मंत्री ने बिलासपुर को दी सौगात, कहा बिलासपुर को देने जा...

रायपुर। केन्द्रीय नागरिक उड्यन एवं विमानन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने आज कुशाभाउ ठाकरे परिसर डुमरतराई में की पत्रकारवार्ता। आयोजित पत्रकारवार्ता में केंद्रीय मंत्री ने घोषणा की कि बिलासपुर से अगले महीने हवाई सेवा शुरू हो जायेगी। बजट की खूबियों को बताने के लिए रायपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी ने बताया कि बिलासपुर को हम एयर कनेक्टविटी देने जा रहे हैं।

उन्होंने बिलासपुर में हुए आंदोलन का जिक्र करते हुए कहा, हमें समझ नहीं आया कि ये आंदोलन किस बात के लिए किया गया, जबकि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहले ही आश्वासन दे दिया था। मैं आज आप लोगों के बीच ये कहना चाहता हूं कि बिलासपुर हवाई सेवा से जुडऩे जा रहा है। एक मार्च से बिलासपुर से उड़ान शुरू हो जायेगी। केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी ने बिलासपुर से शुरू होने वाली उड़ान सेवा के रूट को लेकर भी जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि छत्तीसगढ़ प्रदेश नवोदित राज्यों में विकसित प्रदेश है। आने वाले समय में देश के हवाई नक्शे से महत्वपूर्ण क्षेत्रों को हवाई सेवा से जोडऩे का लक्ष्य रखा गया है। वे स्वयं चाहते हैं कि छत्तीसगढ़ का देश के प्रमुख महानगरों से हवाई सेवा के जरिए सीधा संपर्क जुड़े। पत्रकारवार्ता में पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल सहित भाजपा के वरिष्ठ नेता मौजूद थे।