spot_img

Surprise News : मजदुर परिवार की बेटी के खाते में आए 10 करोड़, जानिए माजरा

HomeNATIONALSurprise News : मजदुर परिवार की बेटी के खाते में आए 10...

उत्तरप्रदेश /एक गरीब परिवार की लड़की के खाते में अगर दस करोड़ की रकम अचानक आ जाए तो क्या होगा जरा सोचिए। ऐसा ही घटना घटित हुई बलिया के मजदुर परिवार के साथ जिसके बाद लड़की पुलिस थाने के चककर काट रही है। दरअसल माजरा ये है कि रूकूनपुरा गांव के मजदुर सूबेदार साहनी की पुत्री सरोज का इलाहाबाद बैंक की बांसडीह शाखा में खाता है। घर में पैसो की किल्लत के चलते सरोज खाते में लेन देन करने बैंक पहुंची और बैंककर्मियों से अपने खाते में उपलब्ध राशि की जानकारी चाही जिसका जवाब सुनकर सरोज के पैरो तले जमीन खिसक गई।

भैयाजी ये भी देखे –Raipur Lockdown : शहर में पसरा सन्नाटा, ख़ाकी का दिखा खौफ़…

उक्त घटना के बाद सरोज ने बांसडीह कोतवाली में लिखित शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायती पत्र में सरोज ने जानकारी दी है कि इलाहाबाद बैंक में वर्ष 2018 में उसका खाता खुला है। दो साल पहले ही कानपुर देहात जनपद के ग्राम पाकरा, पोस्ट बाधीर के निलेश कुमार नाम के व्यक्ति ने उसे फोन कर पीएम आवास दिलाने के नाम पर आधार कार्ड व फोटो आदि उपलब्ध कराने को कहा था।

भैयाजी ये भी देखे- उत्तर प्रदेश सरकार बनाएगी नई फिल्म सिटी, ये जगह प्रस्तावित की…

सरोज ने आधार कार्ड की फोटो कॉपी व अन्य कागजात पते पर भेज दिए। इसके बाद सरोज को डाक से एटीएम कार्ड मिला। निलेश ने सरोज से उसका एटीएम कार्ड मांगा तो सरोज ने निलेश को एटीएम कार्ड भी डाक से रजिस्टर्ड भेज दिया। सरोज ने इसके बाद निलेश को अपने पिनकोड की भी जानकारी दे दी।बता दे कि पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में सरोज ने रुपये के लेनदेन के प्रति पूर्ण अनभिज्ञता जताई है। उसने उल्लेख किया है कि उसे नहीं मालूम कि रुपये कहां से आए हैं। उसने यह भी कहा है कि उसे खाते में जमा धन से भी कोई सरोकार नहीं है।