spot_img

सोशल मीडिया पर फिर छाई अनुष्का शर्मा, बेबी बंप के साथ दिया ये खास मैसेज़…

HomeENTERTAINMENTसोशल मीडिया पर फिर छाई अनुष्का शर्मा, बेबी बंप के साथ दिया...

वेबडेस्क। सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर एक बार फिर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) छा गई है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर आने वाले नए मेहमान को लेकर जहां अनुष्का बेहद खुश है। वहीं विराट भी समय-समय पर अनुष्का के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया में पोस्ट कर अपना प्यार जताते रहे है। फिलहाल विराट कोहली आईपीएल के मैचों में फ़ोकस कर रहे है। वही अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपने घर में आने वाले इस नन्हे मेहमान के लिए तैयारियां कर रही है।
इन सबके बीच अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के लिए पोस्ट की है। इस तस्वीर में अनुष्का बेबी बंप के साथ अपने सभी चाहने वालों का शुक्रिया अदा कर रही है। ब्लैक स्विम ड्रेस में अनुष्का शर्मा ने अपनी तस्वीर पोस्ट करते ये खास मैसेज़ दिया है।

ज्ञात हो कि कुछ समय पहले अनुष्का (Anushka Sharma) ने बिच साइड में खड़े होकर अपनी आने वाली संतान को छू करइमोशनल कैप्शन के साथ लिखा था “जीवन रचने के अनुभव से ज्यादा वास्तविक और कोमल कुछ हो ही नहीं सकता। जब यह आपके नियंत्रण में नहीं है तो वास्तव में फिर आपके नियंत्रण में क्या है’’जिस पर क्रिकेटर विराट कोहली दुबई से आईपीएल प्रेक्टिश के दौरान लिखा था ” मेरी दुनियां एक फ्रेम में ”