spot_img

मारवाड़ी युवा मंच के काम को मिला सम्मान, अध्यक्ष शुभम चौधरी ने जताया आभार

HomeCHHATTISGARHमारवाड़ी युवा मंच के काम को मिला सम्मान, अध्यक्ष शुभम चौधरी ने...

रायपुर। शहर के नेताजी सुभाष मंच ने रायपुर में विभिन्न क्षेत्रों में सामाजिक और नैतिक जिम्मेदारियों के साथ कार्य करने वाली संस्था और लोगो का सम्मान किया।

इस सम्मान समारोह में कोरोना काल के दौरान किए गए कामकाजों के लिए मारवाड़ी युवा मंच को सम्मानित किया गया।

मंच की रायपुर जिले की इकाई ने कोरोना महामारी के दौरान हुए लॉक डाउन में जरूरतमंदों की खुले हाथों से मदद की थी।

भैयाजी ये भी पढ़े : भूखा समझकर खाना खिलाने गई महिला, स्प्रे मार कर पांच लाख…

मारवाड़ी युवा मंच ने इस दौरान विभिन्न शहरों से रायपुर में फसे हुए यात्रीयों के लिए जरुरी व्यवस्थाए की थी। जिसमें उनके लिए भोजन और ठहरने की मुलभुत सुविधाओं का भी इंतज़ाम मंच के पदाधिकारियों ने मिलकर किया।

इसके आलावा शहर के अंदर रोज कमाने खाने वाले लोगो को भी राशन, भोजन और दैनिक उपयोग की अन्य सामग्री बांटी थी। मंच के इस काम के लिए ही नेताजी सुभाष मंच द्वारा मारवाड़ी युवा मंच को सम्मनित किया गया।

इस सम्मान के दौरान मंच के पदाधिकारियों को स्मृति चिन्ह देकर उन्हें सम्मानित किया गया है। नगर पालिका निगम गार्डन में नेताजी सुभाष मंच द्वारा आयोजित एक कार्यकर्म में ये सम्मान दिया गया।

जिसमें युवा मंच के राजधानी शाखा के अध्यक्ष शुभम चौधरी, महामंत्री नितिन अग्रवाल, उपाध्यक्ष अनिल अग्रवाल एवं राजेश चौधरी और नरेश अग्रवाल एवं पूरी टीम मौजूद रही।

मारवाड़ी युवा मंच के शुभम ने जताया आभार

इधर इस सम्मान के बाद युवा मंच (राजधानी शाखा) के अध्यक्ष शुभम चौधरी ने नेताजी सुभाष मंच का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि ” कोरोना काल के दौरान हर जरूरतमंद तक मदद के लिए हमारी पूरी टीम ने हर संभव प्रयास किए है।

भैयाजी ये भी पढ़े : किसान आंदोलन : दो संगठनों ने खत्म किया प्रदर्शन, समर्थन में…

हमारी तरफ से हमने ज़्यादा से ज़्यादा लोगो को इस महामारी के दौरान राहत देने के लिए काम किया। आगे भी हम सभी इस तरह की सामाजिक जिम्मेदारी को सहर्ष स्वीकार कर मंच के सभी साथी के सहयोग से निभाने तत्पर रहेंगे। नेताजी सुभाष मंच का दिल से आभार।