spot_img

Fraud: छत्तीसगढ़ चैंबर ऑफ कॉमर्स के कार्यकारी अध्यक्ष से ठगी

HomeCHHATTISGARHFraud: छत्तीसगढ़ चैंबर ऑफ कॉमर्स के कार्यकारी अध्यक्ष से ठगी

रायपुर। छत्तीसगढ़ चैंबर ऑफ कॉमर्स के कार्यकारी अध्यक्ष ललित जैसिंघ के खाते से ठगों (Fraud) ने ढाई लाख रुपये पार दिए। वारदात को अंजाम देने के लिए ठगों ने नकली डाक्नयूमेंट का सहारा लिया। इस वारदात को अंजाम देने के लिए डॉक्यूमेंट बनाकर ठगों ने खाते से पैसे निकाले हैं, जिसका बकायदा फोन पर आरटीजीएस मैसेज भी आया है। इस संबंध में आजाद चौक पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

आजाद चौक थाना प्रभारी अश्वनी राठौर ने बताया कि चैंबर के कार्यकारी अध्यक्ष ललित जैसिंघ (Fraud) की फर्म ललित इंटरप्राइजेज का खाता यूनियन बैंक ऑफ इंडिया रामसागर पारा ब्रांच में है। उनको सुबह मोबाइल में मैसेज आया की आप के खाते से 2 लाख 53 हजार रुपये का आरटीजीएस किया गया है, जो कि झारखंड के रांची यूनियन बैंक से किया गया।

मैसेज देख कर वो दंग रह गए। उन्होंने तत्काल यूनियन बैंक रायपुर ब्रांच में बात की और बताया की उनके द्वारा कोई भी आरटीजीएस ट्रांसक्शन नहीं किया है। ये किसी ने जाली दस्तखत कर क्लोनिंग की है, लेकिन बैंक वालों ने रांची यूनियन बैंक मैनेजर से बात की और खाते का पता लगाया, तो पता चला कि रांची ब्रांच से पैसा तमिलनाडु के कोयम्बटूर ट्रांसफर किया गया था। कारोबारी ने ठगों (Fraud) की शिकातय पुलिस में की, जिसके बाद धारा 420 के तहत केस दर्ज करके पुलिस ने विवेचना में लिया है।