spot_img

“एट द ह्यूमन एज” के बारे में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के बिंदास बोल

HomeENTERTAINMENT"एट द ह्यूमन एज" के बारे में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के...

मुंबई /बॉलीवुड अभिनेत्री और फिटनेस गुरु शिल्पा शेट्टी कुंद्रा लोगों को इम्प्रेस करने की शक्ति रखती हैं इसकी एक खास वजह है कि शिल्पा किताबे बहुत पढ़ती हैं जिसके चलते वो हर विषय पर बेबाक होकर अपने विचार रखती हैं। शिल्पा ने हाल ही में डॉ मार्कस रैनी की पहली नॉन – फिक्शन लोकप्रिय विज्ञान पुस्तक ‘एट द ह्यूमन एज’ पढ़ी और कहा, “यह वास्तविक रूप से हमारी भौतिक दुनिया के सीमाओं को दर्शाता है – जिस तरह से हमारे शरीर विज्ञान को प्रभावित करने की शक्ति है। यदि आप हमेशा अपने घरों के आराम से दुनिया भर के वातावरण के बारे में अधिक जानने के लिए उत्सुक रहे हैं, तो यह पुस्तक आपके लिए है। यह जानकारीपूर्ण और मनोरंजक है! निर्विवाद।”

 

बता दे कि अभिनेत्री हमेशा महिला सशक्तिकरण को लेकर अपनी बाते लिखती रहती हैं जिसके चलते महिला जगत में उन्हें फिटनेस गुरु का भी ख़िताब दिया गया है। हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के क्रिकेटर जोंटी रोड्स ने “एट द ह्यूमन एज” किताब पर समीक्षा लिखी, है जिसे पढ़कर हर आम आदमी खुश हो जायेगा।

 

ज्ञात हो कि डॉक्टर मार्कस रैनी बैकवर्ड गिनीज रिकॉर्ड में भी दर्ज हैं ।उन्होंने रॉयल एयर फोर्स में और नासा में अंतरिक्ष यात्रियों के साथ लड़ाकू पायलटों के साथ काम किया है। डॉक्टर रैनी विश्व आर्थिक मंच के ग्लोबल शेपर रहे हैं, और हाल ही में, अटलांटिक काउंसिल के वरिष्ठ फेलो के रूप में नियुक्त किए गए हैं।

"एट द ह्यूमन एज"
“एट द ह्यूमन एज”

वहीं अगर हम वर्क फ्रन्ट की बात करें तो, शिल्पा डायरेक्टर शब्बीर खान की निकम्मा ’में नज़र आएंगी, जिसमें अभिमन्यु दसानी और समीर सोनी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा, वह प्रियदर्शन की परेश रावल, मीज़ान जाफ़री, और अन्य कलाकारों के साथ ‘हंगामा’ में भी नज़र आएंगी