spot_img

Republic Day Sale : अमेज़न दे रहा 70 फीसदी छूट, इनमें बड़े ऑफर…

HomeINTERNATIONALBUSINESSRepublic Day Sale : अमेज़न दे रहा 70 फीसदी छूट, इनमें बड़े...

Business /गणतंत्र दिवस पर ऑनलाइन कारोबार करने वाली कंपनी अमेज़न की ओर से Great Republic Day Sale की शुरुआत हो चुकी है।

20 जनवरी से शुरू हुए इस सेल में हर प्रोडक्ट्स पर बड़े ऑफर दिए जा रहे है। कुछ एक गैजेट्स में तो 70 फीसदी तक की छूट अमेजन की तरफ से दी जा रही है। बता दे अमेज़न एक ऑनलाइन शॉपिंग का एक बड़ा प्लेटफॉर्म है।

इसमें घर बैठे अपने मन चाहे सामानो की खरीदारी बड़े ही आसानी से की जा सकती है। साथ ही इसमें अलग अलग सीजन और त्योहारों पर सामानों की बिक्री में बड़ी छूट भी मिलती है।

अमेजन में इन्ही ऑफर के तहत boAt कंपनी के अलग अलग ईयरफ़ोन, हैडफ़ोन और एयरडोप्स में भी भारी छूट मिल रही है।

 

boAt Rockerz 255 Sports

Earphone

 

पहले नंबर पर boAt Rockerz 255 Sports ब्रांड का एअर ब्लूटूथ है। यह एक ब्लूटूथ कनेक्टिविटी से चलने वाला इयरफोन है वो भी माइक के साथ । इस ब्रांड में अमेज़न ऑफर के तहत 70% तक की छूट मिल रहा है। तो इस ईअरफ़ोन को मात्र 899 रूपए में प्राप्त कर सकते है।

यह एअरफोन अलग अलग रंगो में उपलब्ध हो रहा है, जिसमे ब्लैक, ब्लू मुख्य रूप से शामिल है।  

boAt Airdopes 441 pro  

दूसरे नंबर पर boAt की एअरडोप्स 441 pro है। यह प्रोडक्ट 64% की छूट पर आपको 2499 रूपए में मिल रही है। यह एक प्रकार का एयरफ़ोन ही होता है। इसकी बैटरी को इसके बॉक्स नुमा पेटी में रखा जाता है।

इस एयरडोप्स में TWS की टेक्नोलॉजी, 150 घंटो की प्लेबैक, पॉवर बैंक, वाटर प्रूफ, टच कण्ट्रोल, सुरक्षा से लैस और टाइप-c पोर्ट।  यह सबकुछ एक एयरडोप्स में मिलेगा।

यह प्रोडक्ट कई कलर में अवेलेबल हो रहा है, जिसमे Active Black, Bumblebee Yellow, Raging Red, Spirit Lime, Sporty Blue मिलेगा

boAt Airdopes 121v2 

Great Republic Day Sale के तहत यह एयरडोप्स 67% की छूट के साथ 999 रूपए में मिल रहा है। यह एयरडोप्स में प्लेबैक 441 pro से कम है।

इसमें भी TWS की टेक्नोलॉजी, V5.0 का वर्जन, 14 घंटे के लम्बे समय वाला प्लेबैक, इंस्टेंट वाईस के लिए अलग से सुविधा, सरलता से कण्ट्रोल, माइक और दो एअर बड्स।

यह तीन कलरों में उपलब्ध होगा; Active Black, Cherry Blossom, Midnight Blue.

boAt Rockerz  550

boAt Rockerz 550 हैडफ़ोन 70% की छूट के साथ 1499 रूपए में मिल रहा है। यह हैडफ़ोन वायरलेस रहेगा। इसमें बैटरी होगा जो 20 घंटो तक चलेगा।

यह हैडफ़ोन दो कलर में उपलब्ध है Black और Red ..

boAt एयरडोप्स 441 

Great Republic Day Sale में यह एयरडोप्स में 70% ऑफ है। boAt एयरडोप्स 441 1799 रूपए में ऑफर के तहत मिलेगा।

boAt Airdopes 441 में IWP की टेक्नोलॉजी, लम्बे समय तक के लिए ऑडियो जो 30 घंटे तक के लिए प्लेबैक, वाटर प्रूफ, टच कण्ट्रोल, सुरक्षा से भरपूर और टाइप C का पोर्ट।

यह अमेज़न में अलग अलग कलर में उपलध होगा; Active Black, Bumblebee Yellow, Raging Red, Spirit Lime, Sporty Blue…