spot_img

सरकार के खिलाफ भाजपा का जंगी प्रदर्शन, प्रदेश भर में सड़क पर उतरेंगे दिग्गज

HomeCHHATTISGARHसरकार के खिलाफ भाजपा का जंगी प्रदर्शन, प्रदेश भर में सड़क पर...

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी 22 जनवरी को प्रदेशभर में राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन (BJP Protest) करने जा रही है। इसकी तैयारियों के लिए रायपुर जिले में एक बैठक आयोजित की गई थी।

इस बैठक में पूर्व मंत्री और पार्टी के वरिष्ठ नेता बृजमोहन अग्रवाल, राजेश मूणत, जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी समेत तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे।

भैयाजी ये भी पढ़े : बड़ी ख़बर : मंत्रालय में प्रवेश पर लगी रोक हटी, सामान्य प्रशासन से आदेश ज़ारी

बैठक में 22 जनवरी को होने वाले घेराव के मुद्दे और रणनीति पर विस्तृत चर्चा की गई। यह घेराव रायपुर समेत प्रदेशभर के विभिन्न जिलों में भी किया जाएगा।

बृजमोहन ने बताया कि भाजपा के इस प्रदर्शन (BJP Protest) में राष्ट्रीय महामंत्री प्रदेश के प्रभारी डी पुरंदेश्वरी भी मौजूद रहेंगी। इसके अलावा पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह भी राजधानी रायपुर में कलेक्ट्रेट का घेराव करने पहुंचेंगे।

इस प्रदर्शन के बारे में चर्चा करते हुए पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने बताया कि “छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा किसानों के साथ किए जा रहे छलावे और वादाखिलाफी के विरोध में भारतीय जनता पार्टी सदन से लेकर सड़क तक की लड़ाई लड़ रही है। 22 जनवरी को भाजपा प्रदेशभर के जिला कलेक्टर कार्यालय का घेराव करेगी।”

BJP Protest की बताई वज़ह

बृजमोहन ने भाजपा के इस प्रदर्शन की वज़ह बताते हुए कहा कि “धान खरीदी को लेकर यह सरकार सिर्फ आरोप-प्रत्यारोप और बयानबाजी कर रही है। कांग्रेस के किसानों ने ही धान बेचने का काम किया है। यहां तक कि कांग्रेस के लोगों ने बाजार से खरीद कर धान बेचा है।

विधायक अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश में 13 सौ करोड़ का ध्यान रखे रखे सड़ गया। इसके लिए जो लोग जिम्मेदार हैं उनके खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज होना चाहिए।

भैयाजी ये भी पढ़े : संसद की कैंटीन से हटी सब्सिडी, अब नहीं मिलेगा 50 रुपए में दबा के चिकन

बार फिर बार दाने की बात उठाते हुए उन्होंने कहा कि किसानों को बारदाना खरीदने के लिए 7 से 15 रुपए दिया जा रहा है। जबकि एक एक बार दाने की कीमत बाजार में 30 से 50 रुपए है, इन सभी बातों को लेकर ही भाजपा ने ये प्रदर्शन करने का मन बनाया है।